झांसी में बेटे और पत्नी की हत्या कर पति ने फंदे पर झूला : महिला ने तोड़ा रिश्ता, दोनों का गला घोंटा, बच्चे की लाश खूंटी पर टांगी

महिला ने तोड़ा रिश्ता, दोनों का गला घोंटा, बच्चे की लाश खूंटी पर टांगी
UPT |

Jun 02, 2024 04:50

झांसी में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें नीलेश साहू ने अपने बेटे और पत्नी की हत्या कर आत्महत्या की। घरेलू कलह और पति-पत्नी के बीच की झगड़ों के बाद, नीलेश ने उन्हें गला घोंटकर मार डाला और फिर खुद को फांसी लगाई। इस हादसे की जांच पुलिस द्वारा शुरू की गई है।

Jun 02, 2024 04:50

Jhansi News : झांसी में शनिवार रात को घरेलू कलह के कारण एक दिल दहलाने वाली घटना घटी। 40 वर्षीय नीलेश साहू ने अपने 4 साल के बेटे हिमांशु और पत्नी प्रियंका (35) की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसने बेटे की लाश रस्सी से खूंटी पर लटका दी और किचन में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके पर तीनों के शव मिले और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संग्रह किए।

पति-पत्नी के बीच झगड़ों का सिलसिला
पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते थे, खासकर जब नीलेश शराब पीकर घर आता था। घटना से पहले, प्रियंका अपने भतीजे के जन्मदिन पर मायके गई थी, जहां भी झगड़ा हुआ। प्रियंका ने पति से रिश्ता तोड़ने का फैसला किया और नीलेश बेटे को लेकर घर लौट गया। अगले दिन नीलेश ने घर आकर इस भयावह घटना को अंजाम दिया।

भाई ने बताई वारदात की पूरी कहानी
प्रियंका के भाई मोनू ने बताया कि नीलेश के शराब पीकर झगड़े की आदतों से सभी परेशान थे। शनिवार शाम को नीलेश बेटे को लेकर प्रियंका के मायके पहुंचा और विवाद के बाद उसने पत्नी और बेटे की हत्या कर दी। किचन में जाकर फांसी लगा ली। मोनू ने जब घर लौटकर यह देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस की त्वरित कार्यवाही और जांच
घटना की खबर फैलते ही मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची। प्रियंका की मां ने लाश को सास-ससुर के आने तक नहीं जाने देने की बात कही, लेकिन समझाने के बाद शवों को मोर्चरी भेजा गया। एसएसपी राजेश एस ने बताया कि पत्नी के अलग होने के फैसले से नाराज होकर नीलेश ने यह कदम उठाया। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Also Read

झांसी में दिल दहलाने वाली घटना, पति ने पत्नी से बात न करने पर दी जान

21 Oct 2024 05:39 PM

झांसी Jhansi News : झांसी में दिल दहलाने वाली घटना, पति ने पत्नी से बात न करने पर दी जान

झांसी में एक युवक ने अपनी पत्नी से बात न करने पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के बीच 15 दिन पहले विवाद हुआ था। पत्नी मायके गई हुई थी और पति के बार-बार फोन करने के बावजूद बात नहीं कर रही थी। और पढ़ें