Bundelkhand University Admissions 2024 : बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी में एडमिशन शुरू, जानिए तारीख और पाठ्यक्रम

बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी में एडमिशन शुरू, जानिए तारीख और पाठ्यक्रम
UPT | बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में प्रवेश काउंसलिंग शुरू।

Aug 07, 2024 01:36

झांसी की बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी में यूजी-पीजी प्रवेश के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी, SMS से मिलेगी सूचना

Aug 07, 2024 01:36

Bundelkhand University Admissions 2024 : बुंदेलखंड विश्वविद्यालय (बीयू) ने यूजी और पीजी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए काउंसलिंग की तारीखें जारी कर दी हैं। विश्वविद्यालय 7 अगस्त से 10 अगस्त तक बीए-एलएलबी, एलएलबी और बीपीएड को छोड़कर अन्य सभी यूजी-पीजी पाठ्यक्रमों के लिए काउंसलिंग आयोजित करेगा।

SMS से मिलेगी सूचना
विश्वविद्यालय ने सोमवार से विद्यार्थियों को प्रवेश आवंटन की सूचना उनके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर भेजना शुरू कर दिया है। छात्र अपने लॉगिन आईडी से आवंटन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

अन्य महत्वपूर्ण जानकारी
अंतिम तिथि बढ़ी: बीयू से संबद्ध कॉलेजों में यूजी-पीजी पाठ्यक्रमों में पंजीकरण की अंतिम तिथि बढ़ाकर 17 अगस्त कर दी गई है। 
परीक्षा परिणाम : बीयू ने 28 जुलाई को विभिन्न पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा आयोजित की थी, जिसका परिणाम 31 जुलाई को जारी किया गया था। 

Also Read

पदक विजेताओं की अंतिम सूची जारी, छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह

19 Sep 2024 01:02 PM

झांसी बुंदेलखंड विश्वविद्यालय 29वें दीक्षांत समारोह की तैयारियों में जुटा : पदक विजेताओं की अंतिम सूची जारी, छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह

झांसी के बुंदेलखंड विश्वविद्यालय ने 29वें दीक्षांत समारोह के लिए पदक विजेताओं की सूची जारी कर दी है। निमरा खान को कुलाधिपति स्वर्ण पदक सहित तीन पदक मिलेंगे। छात्राओं ने कुल पदकों में से अधिकांश हासिल किए हैं। और पढ़ें