Jhansi News : झांसी में महिला वकील के साथ गैंगरेप, गर्भपात और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज

झांसी में महिला वकील के साथ गैंगरेप, गर्भपात और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज
सोशल मीडिया | झांसी में महिला वकील के साथ गैंगरेप

Oct 13, 2024 09:45

झांसी में एक जूनियर महिला वकील के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पीड़िता को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और गर्भपात करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Oct 13, 2024 09:45

Jhansi News : झांसी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक जूनियर महिला वकील के साथ गैंगरेप, गर्भपात और जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़िता ने नवाबाद थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

क्या है पूरा मामला?
मूलरूप से लहचूरा की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि शिक्षा भवन के पीछे खुशीपुरा निवासी रामकुमार से उसकी प्रैक्टिस के दौरान जान पहचान हो गई। पिछले साल रामकुमार ने उसे अपने घर बुलाया। उस दौरान अधिवक्ता अमित गौतम भी मौजूद था। दोनों ने उसे धोखे से नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके बेहोश होने पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

जबरन कराया गर्भपात
कुछ समय बाद पीड़िता गर्भवती हो गई। इस बात को जब उसने रामकुमार को बताया तो उसने जबरन उसका गर्भपात करवा दिया। जब पीड़िता ने शिकायत करने की बात कही, तब रामकुमार, अमित और रामकुमार की पत्नी ने उसे जान से मार डालने की धमकी दी।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पीड़िता की शिकायत पर नवाबाद थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तत्काल कार्रवाई कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

समाज में बढ़ती चिंता
यह घटना एक बार फिर समाज में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े करती है। ऐसे मामलों में कठोर कार्रवाई की मांग उठ रही है।

 

Also Read

झांसी रेस्टोरेंट में हलवाई की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

13 Oct 2024 10:13 AM

झांसी Jhansi News : झांसी रेस्टोरेंट में हलवाई की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

झांसी के एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले हलवाई की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शरीर पर चोट के निशान होने का दावा किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। और पढ़ें