झांसी में दर्दनाक सड़क हादसा : ट्रक ड्राइवर ने कई वाहन और ऑटो चालक को रौंदा, 3 किमी तक जो भी जद में आया उसे ठोका, मचा कोहराम

ट्रक ड्राइवर ने कई वाहन और ऑटो चालक को रौंदा, 3 किमी तक जो भी जद में आया उसे ठोका, मचा कोहराम
UPT | हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोग

Oct 20, 2024 02:03

नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने अनियंत्रित ट्रक से तीन किलोमीटर तक सड़क पर कोहराम मचाया। ट्रक चालक ने बुंदेलखंड महाविद्यालय से लेकर झांसी रेलवे...

Oct 20, 2024 02:03

Short Highlights
  • लोगों ने ट्रक पर चढ़कर उसे रोका और चालक को जमकर पीटा। 
  • बुंदेलखंड महाविद्यालय से लेकर झांसी रेलवे स्टेशन तक मचाया उत्पात।
Jhansi News : नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने अनियंत्रित ट्रक से तीन किलोमीटर तक सड़क पर कोहराम मचाया। ट्रक चालक ने बुंदेलखंड महाविद्यालय से लेकर झांसी रेलवे स्टेशन तक जो भी उसके वाहन ट्रक की जद में आया, उसे रौंदता हुआ चला गया। जीआरपी थाने के सामने भी उसने ऑटो को जोरदार टक्कर मारी, जिसमें उसका चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद सड़क पर मौजूद लोगों ने ट्रक पर चढ़कर उसे रोका और चालक को जमकर पीटा।



यह घटना शनिवार देर रात करीब साढ़े दस बजे की है, जब ग्वालियर रोड की ओर से आ रहे ट्रक नंबर - UP 93 BT 3201 के ड्राइवर ने बुंदेलखंड महाविद्यालय के पास एक वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। इससे पहले कोई ट्रक को रोक पाता चालक वहां से ट्रक समेत भाग गया। भागने के दौरान उसने चित्रा चौराहा पर भी कई गाड़ियों में टक्कर मारी। 

ये भी पढ़ें : नोएडा कैंब्रिज स्कूल केस : यूपी कांग्रेस ने पुलिस और सरकार पर हमला बोला, उद्योगपतियों की कठपुतली बताया

ट्रक ड्राइवर भागने के चक्कर में ट्रक को रेलवे स्टेशन के तरफ मोड़ दिया और यहां जीआरपी थाने के सामने सवारी का इंतजार कर रहे ऑटो चालक की ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। यहां से भागने के प्रयास में एक ई-रिक्शा भी ट्रक की जद में आ गया। यह देख वहां मौजूद अन्य ऑटो चालक और लोगों ने ट्रक को रेलवे कोर्ट के सामने रोक लिया।

ये भी पढ़ें : Varanasi News : महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ को मिला नैक B++ ग्रेड, फिर से मूल्यांकन की आवाज उठी

लात घूंसों से जमकर पीटा
 इसके बाद गुस्साई भीड़ ने ट्रक ड्राइवर को नीचे उतारा, इसके बाद लोगों ने लात घूंसों और चप्पलों से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। साथ ही ट्रक में भी जमकर तोड़फोड़ की। यहां घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर ऑटो चालक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

Also Read