Jhansi News : नींद में ट्रक ड्राइवर ने मारी डिवाइडर में टक्कर, लगी भीषण आग

नींद में ट्रक ड्राइवर ने मारी डिवाइडर में टक्कर, लगी भीषण आग
UPT | नींद में ट्रक ड्राइवर ने मारी डिवाइडर में टक्कर

Sep 18, 2024 00:56

झांसी के पूंछ थाना क्षेत्र के सेसा गांव में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक ट्रक ड्राइवर ने नींद में डिवाइडर में टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक में आग लग गई और ड्राइवर और क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Sep 18, 2024 00:56

Jhansi News : झांसी के पूंछ थाना क्षेत्र के सेसा गांव में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया और उसमें आग लग गई। बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर नींद की झपकी आने के कारण डिवाइडर से टकराया।

ये है पूरा मामला
सूत्रों के अनुसार, यह ट्रक झांसी की ओर से आ रहा था और इसमें प्याज लदा हुआ था। हादसे के समय ट्रक में ड्राइवर के अलावा एक क्लीनर भी मौजूद था। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों को ट्रक से बाहर निकाला।

मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई
हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई जो काफी देर तक धू-धूकर जलती रही। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

घायलों के हॉस्पिल में भर्ती करवाया गया है
घटना में घायल ड्राइवर और क्लीनर को एंबुलेंस की मदद से मोठ अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि ट्रक ड्राइवर नींद की झपकी आने के कारण डिवाइडर से टकराया। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Also Read

झांसी मेडिकल कॉलेज में आवागमन व्यवस्था में बदलाव, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

18 Sep 2024 08:50 AM

झांसी Jhansi News : झांसी मेडिकल कॉलेज में आवागमन व्यवस्था में बदलाव, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

झांसी मेडिकल कॉलेज में आवागमन व्यवस्था में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। कॉलेज प्रशासन ने परिसर में सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कई नए नियम लागू करने का फैसला लिया है। और पढ़ें