Railway News : ट्रेनों की लेटलतीफी से यात्रियों की परेशानी बढ़ी, शताब्दी समेत दर्जनभर ट्रेनें लेट

ट्रेनों की लेटलतीफी से यात्रियों की परेशानी बढ़ी, शताब्दी समेत दर्जनभर ट्रेनें लेट
सोशल मीडिया | ट्रेनों की लेटलतीफी से यात्रियों की परेशानी बढ़ी

Jun 29, 2024 05:58

ललितपुर में ट्रेनों की लेटलतीफी यात्रियों के लिए गंभीर समस्या बनी हुई है। शुक्रवार को शताब्दी समेत एक दर्जन ट्रेनें देरी से चलने के कारण यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। तीसरी रेलवे लाइन के प्रारंभ होने के बावजूद, ट्रेनें समय पर नहीं चल पा रही हैं, जिससे यात्रियों की योजनाएं प्रभावित हो रही हैं।

Jun 29, 2024 05:58

Lalitpur News : दिल्ली-मुंबई मार्ग पर तीसरी रेलवे लाइन शुरू होने के बावजूद भी ट्रेनों की लेटलतीफी कम होने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार को ललितपुर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली दर्जनभर ट्रेनें अपने निर्धारित समय से काफी देरी से चलीं, जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

ये ट्रेनें पहुंची लेट 
इन ट्रेनों में गोरखपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस (30 घंटे देरी), झेलम एक्सप्रेस (5 घंटे देरी), पातालकोट एक्सप्रेस (5 घंटे देरी), सचखंड एक्सप्रेस (2 घंटे देरी), पंजाब मेल एक्सप्रेस (5 घंटे देरी), शताब्दी एक्सप्रेस (5 घंटे देरी), समता एक्सप्रेस (1.30 घंटे देरी), दादर एक्सप्रेस (5 घंटे देरी), कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस (1 घंटे देरी) और मालवा एक्सप्रेस (1 घंटे देरी) शामिल थीं।

बदलना पड़ा यात्रा का कार्यक्रम 
ट्रेनों की देरी के कारण यात्रियों को स्टेशन पर काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। कई यात्रियों को अपनी यात्रा कार्यक्रम में बदलाव भी करना पड़ा। यात्रियों ने रेलवे प्रशासन से इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने की मांग की है।

Also Read

सड़कों पर जलजमाव, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

1 Jul 2024 06:32 AM

झांसी झांसी में 1.5 इंच बारिश : सड़कों पर जलजमाव, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मॉनसून के आगमन के साथ ही झांसी में बारिश का दौर जारी है। पिछले 24 घंटों में शहर में 1.5 इंच (37 मिलीमीटर) बारिश दर्ज की गई है, जिसके कारण सड़कों पर जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है। और पढ़ें