Lalitpur news : ललितपुर में जल संस्थान कर्मचारी के साथ मारपीट, CCTV फुटेज वायरल, आरोपी फरार

ललितपुर में जल संस्थान कर्मचारी के साथ मारपीट, CCTV फुटेज वायरल, आरोपी फरार
UPT | मोहल्ला तालाबपुरा डोडाघाट में हुई घटना

Oct 09, 2024 15:11

ललितपुर के कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला तालाबपुरा डोडाघाट में एक गंभीर घटना सामने आई है। जल संस्थान में संविदा कर्मचारी के रूप में कार्यरत अभिषेक के साथ रात में कुछ अज्ञात युवकों ने मारपीट की है। यह घटना 6 अक्टूबर की रात हुई थी और इसका CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Oct 09, 2024 15:11

Lalitpur News : ललितपुर के कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला तालाबपुरा डोडाघाट में स्थित बालाजी मंदिर के पास एक गंभीर घटना सामने आई है। रात के अंधेरे में कुछ अज्ञात युवकों ने जल संस्थान के एक संविदा कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये है पूरा मामला
पीड़ित अभिषेक, जो मोहल्ला तालाबपुरा डोडाघाट का रहने वाला है, जल संस्थान में एक निजी कर्मचारी के रूप में कार्यरत है। उसने बताया कि 6 अक्टूबर की रात को जब वह ड्यूटी खत्म करके घर जा रहा था, तब रात 12 बजे के करीब कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने अभिषेक से पैसे भी छीन लिए और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मारपीट करने वाले अभिषेक के साथ ही जल संस्थान में कार्यरत थे और दोनों के बीच पहले से ही किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इस विवाद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

मामला हुआ दर्ज
पीड़ित ने इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है।
 

Also Read