Jhansi News : झांसी रेस्टोरेंट में हलवाई की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

झांसी रेस्टोरेंट में हलवाई की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
फ़ाइल फोटो | परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Oct 13, 2024 10:13

झांसी के एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले हलवाई की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शरीर पर चोट के निशान होने का दावा किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Oct 13, 2024 10:13

Jhansi News : झांसी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले हलवाई की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। परिजनों का आरोप है कि मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं और रेस्टोरेंट मालिक ने मामले को दबाने की कोशिश की।

क्या है पूरा मामला?
मृतक का नाम हरि केवट (20) है और वह शिवपुरी जिले का रहने वाला था। वह पिछले दो साल से झांसी के सीपरी बाजार स्थित एक रेस्टोरेंट में हलवाई का काम कर रहा था। गुरुवार को रेस्टोरेंट मालिक ने हरि के परिजनों को फोन करके बताया कि हरि की तबीयत खराब है और उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

खोजबीन के बाद मोर्चरी में मिली लाश 
जब परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो उन्हें हरि का कोई पता नहीं चला। काफी खोजबीन के बाद उन्हें पता चला कि मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में एक लावारिस लाश रखी हुई है। लाश की पहचान करने पर पता चला कि वह हरि केवट ही है।

शरीर पर चोट के निशान
परिजनों के अनुसार, हरि के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं, जिसमें उसके प्राइवेट पार्ट, सिर, पैर और पीठ पर चोटें शामिल हैं। परिजनों का मानना है कि हरि की हत्या की गई है और रेस्टोरेंट मालिक इस मामले में शामिल है।

पुलिस जांच में जुटी
सीपरी बाजार थाना प्रभारी अखिलेश द्विवेदी का कहना है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

क्या कहते हैं रेस्टोरेंट मालिक?
रेस्टोरेंट मालिक का कहना है कि हरि की मौत बीमारी के कारण हुई है और उसने इस मामले में कोई गलत काम नहीं किया है।

Also Read