Jhansi News : रिश्तेदार को सामान दिलाया, दुकानदार के दबाव में नहर में कूदा युवक

रिश्तेदार को सामान दिलाया, दुकानदार के दबाव में नहर में कूदा युवक
UPT | झांसी में युवक की रहस्यमयी मौत

Aug 30, 2024 02:21

झांसी में एक युवक ने आर्थिक दबाव में आकर नहर में छलांग लगा दी। रिश्तेदार को उधार दिया हुआ पैसा न चुका पाने के कारण दुकानदार लगातार उस पर दबाव बना रहा था।

Aug 30, 2024 02:21

Jhansi News : झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की रहस्यमयी मौत ने सनसनी फैला दी है। 26 अगस्त से लापता युवक का शव 60 घंटे बाद करीब 30 किलोमीटर दूर दतिया के भागोर गांव के पास अंगूरी नदी में मिला। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आर्थिक दबाव में आकर युवक ने नहर में छलांग लगा दी थी।

क्या है पूरा मामला?
मृतक का नाम आकाश अहिरवार (24) था। वह हरदौल मोहल्ले का रहने वाला था। मृतक के बड़े भाई अमन ने बताया कि आकाश ने अपने रिश्तेदार को एक दुकान से सामान उधार दिलाया था। रिश्तेदार के पैसा नहीं देने पर दुकानदार लगातार दबाव बना रहा था। इससे परेशान होकर आकाश ने आत्महत्या का कदम उठा लिया।

नहर पर मिली बाइक, तलाश शुरू हुई
26 अगस्त की शाम को आकाश घर से मंदिर के लिए निकला था। रात को उसने अपने भाई को फोन कर बताया कि वह परेशान है और मरने जा रहा है। अंतिम लोकेशन बल्लमपुर गांव के पास मिली। तलाश करते हुए बल्लमपुर गांव के पास राजघाट नहर पर आकाश की बाइक खड़ी मिली। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया और तलाश शुरू की गई।

60 घंटे बाद मिला शव
एक गांव के लोगों ने नहर में लाश बहते हुए का वीडियो बना लिया था। बुधवार शाम को परिजन अंगूरी नदी के पास पहुंचे। वहां दतिया के भागोर गांव के पास नदी में पेड़ की टहनियों में एक शव फंसा था। शव निकाला गया तो आकाश का निकला। शव का दतिया में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

घर में मातम का माहौल
आकाश की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है। वह डिलीवरी देने का काम करता था और अविवाहित था। 

Also Read

झांसी रेंज में दरोगाओं की कमी से अटकी जांच, मुकदमों पर पड़ा असर

14 Sep 2024 11:09 AM

झांसी Jhansi News : झांसी रेंज में दरोगाओं की कमी से अटकी जांच, मुकदमों पर पड़ा असर

झांसी, ललितपुर और जालौन में 300 से अधिक दरोगा पुलिस लाइन में तैनात, थानों में विवेचना का बोझ बढ़ा। और पढ़ें