Kanpur News : पुलिस से भिड़ गए चोरी करने वाले बदमाश, दोनों ओर से हुई फायरिंग, उसके बाद...

पुलिस से भिड़ गए चोरी करने वाले बदमाश, दोनों ओर से हुई फायरिंग, उसके बाद...
UPT | मुठभेड़ में जख्मी बदमाश को ले जाते पुलिसकर्मी।

Sep 02, 2024 13:22

कानपुर कमिश्नरेट की पनकी पुलिस टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है। बीते दिनों ज्वेलर्स शॉप का शटर काटकर लाखों रुपये के जेवरात चोरी करने वाले 25000 के इनामी बदमाश की देर रात पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़...

Sep 02, 2024 13:22

Kanpur News : कानपुर कमिश्नरेट की पनकी पुलिस टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है। बीते दिनों ज्वेलर्स शॉप का शटर काटकर लाखों रुपये के जेवरात चोरी करने वाले 25000 के इनामी बदमाश की देर रात पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने शातिर बदमाश को पैर में गोली मार कर दबोच लिया। पुलिस ने घायल बदमाश को प्राथमिक इलाज के लिए हैलट अस्पताल भर्ती कराया। 

ये है पूरा मामला
डीसीपी वेस्ट राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शताब्दी नगर पनकी निवासी अनुज की श्रीबांके बिहारी ज्वेलर्स एंड रतन केंद्र के नाम से पनकी में दुकान है। 8 अगस्त को चोरों ने शटर काटकर करीब 2 किलो चांदी और लाखों रुपये के सोने की जेवर चोरी कर लिए थे। मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज करके चोरों की तलाश में जुटी थी। शातिर अनमोल सिंह पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था। सोमवार तड़के पुलिस को सूचना मिली कि अनमोल सिंह का गैंग फिर से किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा है। 

ऐसे हुई घेराबंदी
पनकी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करके बाइक से आ रहे संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया तो वेद बाइक मोड़कर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी की तो सीधे पुलिस पर फायर झोंक दिया। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें अनमोल सिंह पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है। 

गिरोह के दूसरे सदस्यों की तलाश
पूछताछ के दौरान अनमोल ने अपने गैंग के साथ चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। अनमोल सिंह के ठिकाने से पुलिस ने चोरी के झुमके, 5 जोड़ी पायल समेत अन्य जेवरात बरामद कर लिए हैं। अनमोल के गैंग में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

Also Read

दुष्कर्म पीड़िता की बुआ की जमानत अर्जी खारिज, नवाब सिंह-बुआ खिलाफ चार्जशीट तैयारी

18 Sep 2024 05:18 PM

कन्नौज Kannauj Rape Case: दुष्कर्म पीड़िता की बुआ की जमानत अर्जी खारिज, नवाब सिंह-बुआ खिलाफ चार्जशीट तैयारी

कन्नौज में रेप पीड़िता की बुआ की पॉक्सो कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज कर दी है। जमानत अर्जी पर 12 सितंबर को सुनवाई हुई थी, कोर्ट ने फैसला सुरक्षित कर लिया था। इसपर फैसला सुनाते हुए खारिज कर दिया। और पढ़ें