बड़ी कार्रवाई : पूर्व विधायक के फ्लैट पर बिजली निगम ने की छापेमारी, बिजली चोरी की घटना आई सामने, काटा गया कनेक्शन

पूर्व विधायक के फ्लैट पर बिजली निगम ने की छापेमारी, बिजली चोरी की घटना आई सामने, काटा गया कनेक्शन
UPT | बिजली निगम ने की कार्रवाई।

May 22, 2024 22:47

नेताजी नगर स्थित कांग्रेस के पूर्व विधायक सोहेल अंसारी के निर्माणाधीन अपार्टमेंट में बिजली निगम द्वारा बिजली कनेक्शन पूर्व विधायक सोहेल अंसारी के नाम से लगाया गया था। बिजली निगम को सूचना मिली कि निर्माणाधीन अपार्टमेंट में दिए गए बिजली कनेक्शन से केबल काटकर अन्य फ्लैटों में बिजली उपयोग की जा रही।

May 22, 2024 22:47

Kanpur News : बिजली निगम की ओर से बुधवार को बड़ी कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई कांग्रेस के पूर्व विधायक के निर्माणाधीन अपार्टमेंट में गई है। कार्रवाई के दौरान अपार्टमेंट में दिए गए बिजली कनेक्शन की केबिल काट दिया गया। अधिशासी अभियंता ने बिल्डर समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक नेताजी नगर स्थित कांग्रेस के पूर्व विधायक सोहेल अंसारी के निर्माणाधीन अपार्टमेंट में बिजली निगम द्वारा बिजली कनेक्शन पूर्व विधायक सोहेल अंसारी के नाम से लगाया गया था। बिजली निगम को सूचना मिली कि निर्माणाधीन अपार्टमेंट में दिए गए बिजली कनेक्शन से केबल काटकर अन्य फ्लैटों में बिजली उपयोग की जा रही। जिसके बाद बिजली निगम द्वारा जब छापेमारी की गई तो बिजली चोरी को घटना सामने आने के बाद बिल्डर समेत चार अन्य लोगों पर निगम द्वारा एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की बात की गई है।

वही इस पूरे मामले पर बिजली विभाग के अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि श्यामनगर स्थित पैक मोड पर पूर्व विधायक सोहेल अंसारी का अपार्टमेंट है। उन्होंने भवन निर्माण के लिए लंबी लाइन से कनेक्शन लिया हुआ था। इस केबल को काटकर फ्लैटों में बिजली चोरी कर बिजली उपयोग की सूचना मिल रही थी। इसके बाद आज विभागीय टीम द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान बिजली चोरी की घटना सही पाई गई है। अब निगम द्वारा बिल्डर समेत 4 लोग के ऊपर एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। 

Also Read

हादसे में 38 लोग घायल, 15 मिनट तक सात घरों में दौड़ता रहा हाई वोल्टेज करंट

19 Sep 2024 02:51 AM

कन्नौज कन्नौज में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर सात घरों पर गिरा : हादसे में 38 लोग घायल, 15 मिनट तक सात घरों में दौड़ता रहा हाई वोल्टेज करंट

गुरसहायगंज कस्बे के सीमांत नगर में बुधवार शाम करीब सात बजे बारिश के दौरान लोग अपनों के घरों के अंदर थे। उसी दौरान नन्हे, अब्दुल गफ्फार, हसीब, वहीद, उस्मान, नौशाद व मोहम्मद नायाब के घरों के ऊपर से गुजरी एचटी बिजली लाइन का तार अचानक टूट कर गिर गया। और पढ़ें