Kanpur News : युवती ने पड़ोसी पर लगाया नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

युवती ने पड़ोसी पर लगाया नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
UPT | कानपुर।

Jun 10, 2024 02:33

कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म...

Jun 10, 2024 02:33

Kanpur News : कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है। जब युवती को होश आया, तो उसने इसकी सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत थाना गोविंगनगर में की है। पुलिस ने परिजनों से तहरीर लेकर मामले की जांच में जुट गई और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

पड़ोसी युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप
जानकारी के अनुसार, गोविंदनगर निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी और बेटी के साथ रह कर अपना जीवन यापन करते हैं। पति-पत्नी दोनों लोग प्राइवेट जॉब करते है। बताया गया है कि रविवार सुबह जब परिजन काम पर चले गए थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उनकी बेटी को बहला फुसला कर चाउमीन खिलाने के बहाने ले गया। जब परिजन घर लौटे और बेटी को घर पर नही पाया तो फोन किया। मगर बेटी का फोन बंद जा रहा था। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद परिजनों के नम्बर पर अचानक एक फ़ोन आया कि बर्रा 8 सब्जी मंडी में एक लोडर में युवती बैठी हुई है। जहां पर परिवार के लोग मौके पर पहुचे तो अपनी बेटी को पाया जो गंभीर हालात मिली।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया
सूचना पर पहुंची पुलिस ने रात का मामला होते देख टरका दिया, मगर आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई। वहीं जब परिजनों ने बेटी से पूछताछ की तो बेटी ने बताया कि पड़ोसी युवक ने मैंगो जूस में कुछ मिला कर पिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गई थी। आरोप है कि पड़ोसी युवक ने लोडर में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। जब होश आया तो देखा कि परिवार के लोग वहां पहुंचे थे। वहीं पकड़े गए युवक ने बताया कि कुछ माह पहले नवरात्र में तिलक महोत्सव का कार्यक्रम इसी युवती के साथ हुआ था। जिससे परिवार के द्वारा शादी तय हुई थी, मगर अब यह युवती गंभीर आरोप लगा रही है।

क्या बोले अधिकारी
फिलहाल इस मामले पर थाना गोविंदनगर प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद और कड़ाई से पूछताछ करने के बाद मामले की सच्चाई निकाल कर सामने आएगी। जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

नालों की साफ सफाई को लेकर महापौर ने जताई नाराजगी, नगर निगम के अधिकारियों को लगाई फटकार

8 Jul 2024 06:56 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  नालों की साफ सफाई को लेकर महापौर ने जताई नाराजगी, नगर निगम के अधिकारियों को लगाई फटकार

कानपुर में बारिश के दौरान लगातार इलाकों में जलभराव की समस्या से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। और पढ़ें