खबर का असर : एसडीओ ऑफिस में शराब पार्टी करने वाले संविदा कर्मचारियों की सेवा समाप्त, यूपीपीसीएल के चेयरमैन ने लिया बड़ा एक्शन

एसडीओ ऑफिस में शराब पार्टी करने वाले संविदा कर्मचारियों की सेवा समाप्त, यूपीपीसीएल के चेयरमैन ने लिया बड़ा एक्शन
UPT | वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई।

May 29, 2024 20:58

संविदा कर्मचारियों द्वारा कुछ बाहरी लोगों के साथ सोमवार रात केसा के एसडीओ कार्यालय में शराब पार्टी की थी जिसका कुछ लोगों ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

May 29, 2024 20:58

Kanpur News : उत्तर प्रदेश टाइम्स की खबर का बड़ा असर हुआ है। कानपुर के हंसपुरम केसा में एसडीओ के ऑफिस में शराब पार्टी करने वाले संविदा कर्मचारियों के खिलाफ यूपीपीसीएल के चेयरमैन ने बड़ा एक्शन लेते हुए संविदा कर्मचारियों की सेवा समाप्त कर दी है। संविदा कर्मचारियों द्वारा कुछ बाहरी लोगों के साथ सोमवार रात केसा के एसडीओ कार्यालय में शराब पार्टी की थी जिसका कुछ लोगों ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश टाइम्स ने प्रमुखता से इस खबर को चलाया था जिसके बाद अधिकारियों ने मामले को संज्ञान लेते आज इस मामले पर यह बड़ी कार्रवाई की है।

बता दें कि सोमवार रात हंसपुरम केसा में स्थित एसडीओ के कमरे में संविदा कर्मचारी प्रशांत और अंकुश काम करते थे। प्रशांत केसा में लाइनमैन और अंकुश दुबे कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थे। दोनों ही कर्मचारी सोमवार की रात एसडीओ कार्यलय में शराब पार्टी कर रहे थे, जिसके बाद किसी ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था जिसकी खबर को प्रमुखता से उत्तर प्रदेश टाइम्स ने चलाई थी। इसके बाद आज यूपीपीसीएल के चैयरमैन आशीष गोयल ने देखा तो उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए केस्को अफसरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की और मामले की जानकारी ली।

जिसके बाद चैयरमेन आशीष गोयल ने दोनों संविदा कर्मचारी प्रशांत और अंकुश दुबे को नौकरी से निष्कासित कर सेवा समाप्त कर दी है। वही एसडीओ सत्येंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि वीडियो में बाहरी लोग सरकारी दफ्तर में शराब पार्टी कर रहे थे, उनके खिलाफ भी मामले की जांच की जा रही है। जांच के दौरान जो अभी तक सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

नालों की साफ सफाई को लेकर महापौर ने जताई नाराजगी, नगर निगम के अधिकारियों को लगाई फटकार

8 Jul 2024 06:56 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  नालों की साफ सफाई को लेकर महापौर ने जताई नाराजगी, नगर निगम के अधिकारियों को लगाई फटकार

कानपुर में बारिश के दौरान लगातार इलाकों में जलभराव की समस्या से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। और पढ़ें