Lok Sabha Chunav: गठबंधन प्रत्याशी आलोक मिश्रा ने परिवार के साथ किया मतदान... इलेक्टोरल बांड से जनता त्रस्त है

गठबंधन प्रत्याशी आलोक मिश्रा ने परिवार के साथ किया मतदान... इलेक्टोरल बांड से जनता त्रस्त है
UPT | आलोक मिश्रा

May 13, 2024 10:28

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी आलोक मिश्रा ने परिवार के साथ वोट किया। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को सभी धर्म—जाति का समर्थन मिल रहा है।

May 13, 2024 10:28

Kanpur News: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए सोमवार सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया। गठबंधन प्रत्याशी आलोक मिश्रा अपने परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे। उन्होंने अपनी जीत का दम भरा। उन्होंने कहा ​कानपुर की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। आज कानपुर के जनता परिवर्तन के लिए मतदान करेगी।

कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्रा ने कहा कि यह तो परिणाम बनाएगा कि क्या होने वाला है। हर आदमी कह रहा कि परिवर्तन मंहगाई, बेरोजगारी और इलेक्टोरल बांड के भ्रष्टाचार से हर आदमी त्रस्त है और राजा मस्त है। चुनाव आलोक मिश्रा नहीं लड़ रहे हैं। इंडिया गठबंधन नहीं लड़ रहा है। चुनाव जनता लड़ रही है, जनता कह रही है कि सिंघासन खाली करो।

मेरी अपील है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट दें। इंडिया गठबंधन को मजबूत बनाएं, और इलेक्टोरल बांड के भ्रष्टाचार से निजात दिलाएं। हमें सभी धर्म और ​जाति मिलकर चुनाव लड़ा रहे हैं। इंडिया गठबंधन को लेकर लोगों में बड़ा रूझान है।
 

Also Read

 ऑपरेशन गरुड़ के तहत दर्ज हुई पहली रिपोर्ट,जाने क्या है ऑपरेशन गरुड़

5 Oct 2024 02:34 PM

कानपुर नगर Kanpur News: ऑपरेशन गरुड़ के तहत दर्ज हुई पहली रिपोर्ट,जाने क्या है ऑपरेशन गरुड़

मिशन शक्ति के फेज 5 की शुरुआत नवरात्रि से शुरू हो चुकी है। मिशन शक्ति के तहत इस बार मुख्यमंत्री के निर्देश पर ऑपरेशन गरुड़ चलाया गया है।ऑपरेशन गरुड़ के तहत पहली रिपोर्ट भी कानपुर में दर्ज की गई है।यह पहली रिपोर्ट बर्रा थाने में दर्ज की गई है। और पढ़ें