Kanpur News : कानपुर-बुंदेलखंड में बीजेपी शुरू करने जा रही बूथ जीतो अभियान... पीएम का संदेश लेकर घर-घर पहुंचेगे पन्ना प्रमुख

कानपुर-बुंदेलखंड में बीजेपी शुरू करने जा रही बूथ जीतो अभियान... पीएम का संदेश लेकर घर-घर पहुंचेगे पन्ना प्रमुख
UPT | क्षेत्रीय कार्यालय में स्वागत

Apr 03, 2024 14:46

यूपी लोकसभा सह प्रभारी संजीव चौरसिया ने चुनाव संचालन समिति को संबोधित किया। उन्होंने पन्ना प्रमुखों, बूथ अध्यक्षों को प्रधानमंत्री का संदेश घर घर तक ले जाने को कहा है।

Apr 03, 2024 14:46

Kanpur news: बीजेपी का संगठनात्मक ढाचा बेहद मजबूत है। लोकसभा चुनाव बीजेपी जमीनी स्तर पर लड़ने की योजना पर काम कर रही है। छह अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर बीजेपी कानपुर-बुंदेलखंड में बूथ जीतो अभियान की शुरुआत करने जा रही है। यूपी लोकसभा चुनाव सह प्रभारी संजीव चौरसिया ने कहा कि अभियान के तहत बूथ अध्यक्ष, बूथ कमेटी के सदस्य और पन्ना प्रमुख समेत पार्टी के सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चिट्ठी लेकर घर-घर जाएंगे।

60 मतदाताओं के मोबाइल नंबर अपडेट करेंगे
पन्ना प्रमुख पन्ने में अंकित 60 मतदाताओं के मोबाइल नंबर अपडेट करेंगे। इसके साथ ही पार्टी का झंडा लगाकर सेल्फी लेकर नमो ऐप पर अपलोड करेंगे। यूपी लोकसभा सह प्रभारी संजीव चौरिसिया ने कानपुर लोकसभा और विधानसभा चुनाव संचालन समिति को संबोधित किया। कानपुर लोकसभा सीट पर 1607 बूथ अध्यक्ष, और 22 हजार से ज्यादा पन्ना प्रमुख हैं।

बीजेपी ने हर एक बूथ पर 370 वोट अधिक लाने का लक्ष्य रखा
बीजेपी ने हर एक बूथ पर 370 वोट अधिक लाने का लक्ष्य रखा है। इसके साथ ही विधानसभा प्रभारी और विधानसभा संयोजक शक्ति केंद्रों में प्रवास करेंगे। वहीं, कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने इस बार कानपुर सीट पर पांच लाख वोटों से जीतने का लक्ष्य रखा है। 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के दिन बूथों पर टिफिन बैठकें कर समरसता दिवस मनाएगी। महिला मोर्चा की कार्यकर्ता नवरात्रि के मौके पर मंदिरों में कन्याभोज और पूजा पाठ का आयोजन करेंगी।

Also Read

रिटायर कैप्टन के घर से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

26 Jul 2024 08:08 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  रिटायर कैप्टन के घर से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है। नौबस्ता के दयाल नगर हंस पुरम में रहने वाले एक रिटायर कैप्टन के घर पर चोरों ने... और पढ़ें