कानपुर में मंडल अध्यक्ष-रामलीला समिति प्रबंधक आपस में भिड़े : जमकर हुई नोकझोंक, पुलिस के पहुंचने पर शांत हुआ मामला

जमकर हुई नोकझोंक, पुलिस के पहुंचने पर शांत हुआ मामला
UPT | गुजैनी थाना

Sep 24, 2024 11:34

कानपुर में बीजेपी मंडल अध्यक्ष और रामलीला समिति प्रबंधक आपस में भिड़ गए। रामलीला मंचन की तैयारियों को लेकर नगर निगम का दस्ता अवैध अतिक्रमण को हटाने पहुंचा था। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप. लगाते हुए आपस में भिड़ गए।

Sep 24, 2024 11:34

Kanpur News: यूपी के कानपुर में नवरात्रि के पावन अवसर पर शहर भर में रामलीला का मंचन होता है। जिसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। सोमवार को रामलीला की तैयारियों के बीच बीजेपी मंडल अध्यक्ष और रामलीला समिति प्रबंधक आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर नोकझोंक हुई, इसी बीच हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा कर शांत कराया, इसके बाद नगर निगम का प्रवर्तन दस्ता वापस लौट गया।

गुजैनी थाना क्षेत्र स्थिति बर्रा आठ में आजाद पार्क मैदान है। इस मैदान पर बीते 28 वर्षों से सार्वजनिक जनकल्याण रामलीला समिति रामलीला का मंचन करा रही है। वहीं मैदान के दूसरी तरफ टट्टर की दुकाने और ठेले लग रहे हैं। दुकानदारों का आरोप है कि समिति के पदाधिकारियों ने नगर निगम की टीम बुलाकर झूले लगवाने के लिए उनकी दुकान तुड़वा दी। दुकाने टूटने की सूचना पर उनके समर्थन में बीजेपी के बर्रा मंडल अध्यक्ष संजय पासवान मौके पर पहुंच गए।

मंडल अध्यक्ष संजय पासवान ने आरोप लगाया कि जो अच्छा चंदा दे रहा है, उसकी दुकाने लग रही हैं। नगर निगम अधिकारी से झूले और दुकाने लगाने की बात कही हैं। समिति के प्रबंधक गिरीश पांडेय ने बताया कि बीच में आ रही दुकानों को दूसरी जगह लगाने को कहा था। बर्रा वार्ड के अध्यक्ष शिवराम पांडेय ने बताया कि आतिशबाजी के दौरान कोई हादसा ना हो, इस लिए कुछ दुकानों को हटाना था। बाकी आरोप निराधार हैं।

Also Read

शहर के इन इलाकों में आज रहेगी बिजली की कटौती,जाने क्या है पूरी वजह

24 Sep 2024 11:28 AM

कानपुर नगर कानपुर नगर: शहर के इन इलाकों में आज रहेगी बिजली की कटौती,जाने क्या है पूरी वजह

कानपुर शहर में आज आरडीएसएस स्किम के अंतर्गत होने वाले कार्य के चलते शहर के कई इलाकों में बिजली की आपूर्ति बाधित रहेगी।जिसके चलते लगभग 20 हजार से ज्यादा इलाके प्रभावित रहेंगे।कही 11 केवी लाइन की मरम्मत तो कही एबीसी लाइन और पोल लगाने का कार्य होगा। और पढ़ें