Kanpur News : तालाब में मिला लापता युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस 

तालाब में मिला लापता युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस 
UPT | कानपुर।

Sep 06, 2024 02:04

कानपुर के सेनपश्चिमपारा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरगवां गांव के बाहर तालाब में बीते दो दिनों से लापता युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पर...

Sep 06, 2024 02:04

Kanpur News : कानपुर के सेनपश्चिमपारा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरगवां गांव के बाहर तालाब में बीते दो दिनों से लापता युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

दो दिन से था लापता 
जानकारी के अनुसार पिपरगवां निवासी किसान प्रताप का 18 वर्षीय बड़ा बेटा रम्पत उर्फ़ प्रदीप उम्र 3 सितंबर की सुबह घर से बिना बताएं निकल गया था। देर शाम तक घर वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन बेटे रम्पत का कोई पता नही चला। इसके बाद परिजनों ने बुधवार को सेनपश्चिम पारा थाने में गुमसुदगी दर्ज कराई थी।

मृतक को पड़ते थे मिर्गी के दौरे 
गुरुवार सुबह खेतों में मवेशीयों को पानी पिलाने पहुंचे ग्रामीणों ने पिपरगवां गांव के बाहर स्थित बीस फुटा तालाब में रम्पत का शव पानी में उतराता हुआ देखा और सूचना मृतक के परिजनों को दी। बेटे का शव तालाब में मिलने की खबर मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया। परिजनों के अनुसार मृतक रम्पत मिर्गी के दौरे की बीमारी से ग्रसित था। 

पुलिस ने शुरू की जांच
बिमारी के कारण अंदेशा जताया जा रहा है की मृतक बीती 3 तारीख की सुबह गांव के बाहर बने बीस फुटा तालाब की तरफ गया होगा और इसी बीच दौरा आने के कारण तालाब के गहरे पानी में डूबकर उसकी मौत हो गयी। वहीं घटना को लेकर थानाप्रभारी गौतम सिंह ने बताया की बीती 3 सितंबर से युवक लापता था। जिसकी गुमसुदगी भी दर्ज है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें