Kanpur News : मंच पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, विक्ट्री का साइन दिखाकर कार्यकर्ताओं में भरा जोश

मंच पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, विक्ट्री का साइन दिखाकर कार्यकर्ताओं में भरा जोश
UPT | मंच पर सीएम योगी

Aug 30, 2024 02:30

मुख्मंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर के दौरे पर हैं। शहर वासियों को 442 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही छात्रों को टैबलेट देंगे। कानपुर की सीसामऊ विधानसभा सीट पर चुनाव होने हैं। इस दौरान तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। 

Aug 30, 2024 02:30

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार को कानपुर के जीआईसी मैदान पर पहुंचे। मंच पर पहुंचते ही जय श्रीराम के उद्योष से पूरा पंडाल गूंज उठा। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने विक्ट्री का साइन दिखाकर कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भर दिया। सीएम योगी कानपुर वासियों को 725 करोड़ की लागत से 442 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही 8087 छात्रों को टैबलेट वितरित करेंगे।

सीएम योगी एक हजार ​युवाओं को नियुक्ति प्रमाणपत्र और 5027 लाभार्थियों को 191 करोड़ के श्रण प्रमाणपत्र वितरित किए जाएंगे। इसके बाद सीएम योगी जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के समापन के बाद मर्चेंट चैंबर हॉल में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में सीसामऊ उपचुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही जरूरी दिशा-निर्देश देंगे। 

Also Read

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, गुटखा कारोबारी की पत्नी प्रीति मखीजा की मौत

14 Sep 2024 10:19 AM

कानपुर नगर दर्दनाक हादसा: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, गुटखा कारोबारी की पत्नी प्रीति मखीजा की मौत

कानपुर के मशहूर गुटखा कारोबारी की पत्नी प्रीति मखीजा की एक्सप्रेसवे पर कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिसमें प्रीति मखीजा की मौत हो गई। दीपक कोठारी की पत्नी दीप्ती का इलाज सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। और पढ़ें