कन्नौज से कानपुर लौट रहे युवक का रेलवे ट्रैक पर मिला शव : आखरी बार बहन से हुई थी फोन पर बात 

आखरी बार बहन से हुई थी फोन पर बात 
UPT | रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

Jan 30, 2024 16:36

बताया जा रहा है कि युवक को ट्रेन से धक्का दिया गया है, जिसके बाद युवक की किसी दूसरी ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई...

Jan 30, 2024 16:36

Short Highlights
  • बहन ने ट्रेन से धक्का देने का लगाया आरोप
Kanpur News : कन्नौज से ट्रेन से घर लौट रहे एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितयों में कानपुर में रेलवे ट्रैक पर मिला है। बताया जा रहा है कि युवक को ट्रेन से धक्का दिया गया है, जिसके बाद युवक की किसी दूसरी ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। यह आरोप बहन ने लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

परिवार का था एकलौता
जानकारी के अनुसार नजीराबाद थानाक्षेत्र के लाजपत नगर निवासी रमेश शर्मा का एकलौता पुत्र हर्ष शर्मा (25 वर्ष) प्राइवेट कंपनी में काम करता था। उसकी बहन सिमरन ने बताया कि वह रविवार सुबह कन्नौज में अपने रिश्तेदार के घर एक समारोह में गया था। जहां रात में हर्ष ट्रेन से घर लौट रहा था। बहन ने बताया कि देर रात लगभग 12:58 तक उससे आखिरी बात हुई थी। इसके बाद उसका मोबाइल बंद आने लगा। अनहोनी की आशंका से घबराकर वह उसके दोस्त के साथ हर्ष को ढूंढने के लिए निकली। 

व्हाट्सएप काल करने पर मिली जानकारी 
दोस्त सतीश ने हर्ष को व्हाट्सएप काल की। इस बार एक पुलिस वाले ने फोन उठाया और घटना की जानकारी दी। सूचना पर वह जैसे ही जरीब चौकी क्रासिंग पर पहुंचे तो कोकाकोला क्रासिंग के पास उसका शव पड़ा था। बहन ने ट्रेन से धक्का देने का आरोप लगाया है। जीआरपी अनवरगंज मामले की जांच कर रही है।

Also Read

अशोक सब्जी मसाले सहित 14 कंपनियों पर दर्ज होगा मुकदमा,जानें पूरा मामला

6 Oct 2024 02:29 PM

कानपुर नगर Kanpur News : अशोक सब्जी मसाले सहित 14 कंपनियों पर दर्ज होगा मुकदमा,जानें पूरा मामला

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग ने अशोक मसाला समूह समेत सब्जी मसाला बनाने वाली 14 कंपनियों के विरुद्ध न्यायालय में मुकदमा दायर करने की तैयारी शुरू कर दी है। और पढ़ें