ED Action: पूर्व सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ गवाही देने वाले को ईडी ने बुलाया, लखनऊ जोनल ऑफिस में होगी पूछताछ

पूर्व सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ गवाही देने वाले को ईडी ने बुलाया, लखनऊ जोनल ऑफिस में होगी पूछताछ
UPT | इरफान सोलंकी

Jul 29, 2024 15:49

सपा विधायक रहे इरफान सोलंकी को सजा दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले अकील अहमद को ईडी ने समन जारी पूछताछ के लिए बुलाया है। सोमवार को अकील अहमद ईडी के समक्ष पेश होंगे। ईडी अकील अहमद से पूछताछ करेगी।

Jul 29, 2024 15:49

Kanpur News: यूपी के कानपुर से पूर्व सपा विधायक इरफान सोलंकी पर कानूनी शिकंजा कस चुका है। इरफान सोलंकी को सजा दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले अकील अहमद खां को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। सोमवार को ईडी अकील अहमद से पूछताछ करेगी। उन्हें धन शोधन के मामले के पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है। लखनऊ के जोनल ऑफिस में पूछताछ की जाएगी।

जाजमऊ आगजनी मामले में सपा विधायक रहे इरफान सोलंकी, रिजवान सोलंकी समेत पांच लोगों को सात साल की सजा सुनाई गई थी। आगजनी मामले में पुलिस की तरफ से जो गवाह पेश किए गए थे, उसमें से एक समाजसेवी अकील अहमद भी थे। अकील अहमद ने बयान दिए थे कि इरफान सोलंकी और रिजवान सोलंकी को आगजनी करते हुए देखा गया था।

फूलवाली गली अनवरगंज निवासी अकील अहमद को ईडी की तरफ से समन जारी किय गया है। अकील अहमद को समन जारी कर 29 जुलाई को लखनऊ जोनल ऑफिस में बुलाया गया है। अकील अहम का कहना है कि नोटिस उन्हें क्यों आया है। इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। अकील सोमवार को पेश होकर ईडी के सवालों का जवाब देंगे।
 

Also Read

बुढ़वा मंगल के लिए शहर की यातायात व्यवस्था में रहेगा बदलाव, जानें पूरा रूट...

16 Sep 2024 04:06 PM

कानपुर नगर Kanpur News : बुढ़वा मंगल के लिए शहर की यातायात व्यवस्था में रहेगा बदलाव, जानें पूरा रूट...

कानपुर की यातायात पुलिस ने कल मंगलवार को यातायात व्यवस्था में बदलाव किया है। यातायात पुलिस ने पूरा रूट प्लान तैयार किया है। यातायात व्यवस्था में बदलाव पनकी हनुमान मंदिर में बुढ़वा मंगल पर उमड़ने वाली... और पढ़ें