Etawah Gangrape: इटावा में ट्रेन से अपहरण कर युवती से गैंगरेप, हाईवे पर फेंककर हुए फरार

इटावा में ट्रेन से अपहरण कर युवती से गैंगरेप, हाईवे पर फेंककर हुए फरार
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 14, 2024 09:13

कोटा इटावा एक्सप्रेस ट्रेन से एक युवती का अपहरण कर सामूहिक की वारदात ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। वहीं आरपीएफ और जीआरपी घटना की जांच में जुटी है। सभी स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Oct 14, 2024 09:13

Short Highlights
  • ट्रेन में युवती की लगी आंख, जब नींद खुली तो खुद को कमरे में पाया।
  • बेहोशी को हालत में युवती को नेशनल हाईवे पर आरोपियों ने फेंका।
  • राहगीर महिला ने युवती को दिया दुपट्टा।
Etawah News: यूपी के इटावा से एक खौफनाक घटना सामने आई है। शनिवार को ट्रेन से एक युवती अपने ननिहाल से पैतृक गांव के लिए निकली थी। तीन युवकों ने युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदहवास हालत में उझियानी के पास नेशनल हाईवे पर फेंककर आरोपी फरार हो गए। घटना की सूचना पर परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया है।

बकेवर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी युवती (22) अपने ननिहाल भिंड गई थी। बीते शनिवार को युवती ननिहाल से अपने गांव के लिए भिंड जिले के सोनी रेलवे स्टेशन से कोटा इटावा-एक्सप्रेस में सवार हुई थी। पीड़िता ने बताया कि ट्रेन के चलते ही एक युवक सामने वाली सीट पर आकर बैठ गया, और उसका वीडियो बनाने लगा। युवती के विरोध करने पर आरोपी ने वीडियो नहीं बनाने की बात कही। युवती ने आरोपी का फोटो खींचा और दूसरे कोच में चली गई।

पीड़िता को महिला ने दिया दुपट्टा 
पीड़िता के मुताबिक भिंड स्टेशन निकलने के बाद सो गई। जब नींद खुली तो खुद को कमरे में पाया। कमरे में तीन युवक मौजूद थे, आरोपियों ने मोबाइल भी स्विच ऑफ कर दिया था। होश में आया देख तीनों युवक उझियानी गांव स्थित नेशनल हाईवे पर फेंककर फरार हो गए। बदहवास हालत में देखकर वहां से गुजर रही एक महिला ने अपना दुपट्टा दिया।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी 
एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि जीआरपी पीड़िता का मेडिकल कराकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। सीओ जीआरपी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि घटना स्थल का निरिक्षण किया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक राकेश शर्मा ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस दर्दनाक घटना के बाद रेलवे यात्रा के दौरान महिला संबंधी सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं।
 

Also Read

तीन प्लांट्स से होगी 2640 मेगावाट बिजली की आपूर्ति, नवंबर से उत्पादन शुरू

14 Oct 2024 11:35 AM

कानपुर नगर कानपुर बनेगा बिजली उत्पादन का नया केंद्र : तीन प्लांट्स से होगी 2640 मेगावाट बिजली की आपूर्ति, नवंबर से उत्पादन शुरू

कानपुर शहर देश के बिजली उत्पादन के नक्शे पर महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त करने जा रहा है। क्योंकि 2024 से यहाँ तीन पावर प्लांट्स द्वारा 2640 मेगावाट बिजली का उत्पादन शुरू होगा। इसके अंतर्गत पनकी, घाटमपुर... और पढ़ें