Etawah News: शादी के 14 महीने बाद विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, शरीर पर चोटों के निशान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

शादी के 14 महीने बाद विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, शरीर पर चोटों के निशान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 07, 2024 10:10

इटावा में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके पक्ष ने ससुरालियों पर दहेज के लिए प्रताड़ित कर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 

Aug 07, 2024 10:10

Etawah News: यूपी के इटावा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक युवती की 14 महीने पहले शादी हुई थी। शादी के 14 महीने बाद संदिग्ध हालात में उसकी मौत हो गई। मायके वालों ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

लवेदी थाना क्षेत्र स्थित दुर्गापुर गांव निवासी ज्योति ने बताया कि उसकी बहन कल्पना (24) उर्फ सोना की शादी सिरसा हरीनगर के सतेंद्र से मई 23 में हुई थी। मंगलवार को सतेंद्र ने फोन पर जानकारी दी कि कल्पना की तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से इटावा अस्पताल लेकर जा रहे हैं। लेकिन जब मायके पक्ष के लोग पहुंचे, तो उसकी मौत हो चुकी थी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
मृतका की बहन ज्योति का आरोप है कि कल्पना के शरीर पर चोंटों के निशान थे। ससुरालियों ने दहेज के लिए प्रताडित कर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पर एसपी सिटी, सीओ और थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। सीओ नागेंद्र चौबे का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई
पुलिस का कहना है कि परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। मृतका के परिजन जो भी तहरीर देंगे, उस आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है।
 

Also Read

पुलिस को चकमा देकर हवालत से फरार हुआ आरोपी, दो सिपाही सस्पेंड-तीन पर एफआईआर दर्ज

15 Oct 2024 02:12 PM

कन्नौज Kannauj News: पुलिस को चकमा देकर हवालत से फरार हुआ आरोपी, दो सिपाही सस्पेंड-तीन पर एफआईआर दर्ज

कन्नौज में पुलिस कर्मियों को चकमा आरोपी हवालत से फरार हो गया। इस मामले में एसपी ने लापरवाही बरतने वाले पुलिस दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। और पढ़ें