Etawah News : गोशाला में 20 गोवंशों के कंकाल मिलने से भड़के वीएचपी कार्यकर्ता, सचिव निलंबित

गोशाला में 20 गोवंशों के कंकाल मिलने से भड़के वीएचपी कार्यकर्ता, सचिव निलंबित
UPT | हंगामा करते हिंदूवादी संगठन

Sep 27, 2024 11:30

इटावा में गोशाला के अंदर गोवंश के कंकाल का वीडियो वायरल होने के बाद हिंदूवादी संगठनों का गुस्सा फूट पड़ा। वीएचपी और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

Sep 27, 2024 11:30

Etawah News: यूपी के इटावा से एक गोशाला का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि अस्थाई गोशाला में 15 से 20 गोवंश कंकाल मिलने की बात सामने आई थी। गुरुवार को विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। इस मामले में सचिव की लापरवाही सामने आने पर उसे निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही सभी पांच केयर टेकरों को भी हटाने के निर्देश दिए गए हैं।

विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष अमित दीक्षित और बजरंगदल के अभिनव चौधरी कार्यकर्ताओं के साथ सिचाई विभाग के डाक बंगले में पहुंच गए। मौके पर गौशाला में कंकाल देखकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर एसडीएम भरथना सुशांत श्रीवास्तव, भरथना तहसीलदार राजकुमार सिंह मौके पर पहुंचे और जांच की। जांच में पता चला कि पिछले हफ्ते हुई मूसलाधार बारिश की वजह से जमीन में दफन कंकाल दिखने लगे। जिसे सचिव की तरफ से  व्यवस्थित नहीं कराया गया।



एसडीएम ने ग्राम पंचायत सचिव शामिउद्दीन को सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही पांचों केयरटेकर को हटाने के निर्देश दिए हैं। एसडीएम अभिनव रंजन श्रीवास्तव का कहना है कि जांच में पता चला कि बारिश के दौरान पुराने पुराने दफनाए शवों के कंकाल ऊपर आ गए। सचिव के ध्यान नहीं देने पर निलंबित कर दिया गया है।

Also Read

96 लाख रु कर्ज लेकर गेम में पैसे हार कर भागने वाले युवक का वीडियो हुआ वायरल,पुलिस मामले की जांच में जुटी

27 Sep 2024 12:18 PM

कानपुर नगर कानपुर नगर: 96 लाख रु कर्ज लेकर गेम में पैसे हार कर भागने वाले युवक का वीडियो हुआ वायरल,पुलिस मामले की जांच में जुटी

कानपुर के एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि उस शख्स का है जिसने कई लोगों से पैसे कर्ज में लेकर ऑनलाइन गेम में लगा दिए और पैसे हार गया। इसके बाद लोगों का पैसा मार कर वह कानपुर शहर छोड़ कर भाग गया था। और पढ़ें