Kanpur News : इटावा में एक सिम बना मौत की वजह, दो मासूम बच्चों को छोड़कर महिला ने किया सुइसाइड

इटावा में एक सिम बना मौत की वजह, दो मासूम बच्चों को छोड़कर महिला ने किया सुइसाइड
UPT | काल्पनिक तस्वीर

Mar 30, 2024 16:52

इटावा में सिम की वजह से एक हंसता-खेलता परिवार बर्बाद हो गया। मृतका पति से सिम की जिद कर रही थी। पति ने सिम दिलाने से मना कर दिया। इससे नाराज होकर महिला ने फांसी लगा ली। 

Mar 30, 2024 16:52

Kanpur News: यूपी के इटावा से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। इटावा में पत्नी पति से सिम की जिद कर रही थी। लेकिन पति ने सिम दिलाने से इंकार कर दिया। इससे नाराज होकर पत्नी ने फांसी लगा ली। महिला के दो मासूम बच्चे हैं, डेढ़ साल का बच्चा मां से मिलने की जिद कर रहा है। वहीं, छह के बेटे की हालत बिगड़ गई। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित आजाद नगर टीला में रहने वाले शादाब ऑटो चालक हैं। शादाब के परिवार में पत्नी नर्गिस (30), दो बेटे अहील (06), जिदान डेढ़ साल का है। ऑटो चालक परिवार के साथ अहनउद्दीन के मकान में किराय पर रहता था। जानकारी के मुताबिक नर्गिस पति से अलग मोबाइल फोन चलाने के लिए सिम की जिद कर रही थी। लेकिन शादाब ने सिम दिलाने से मना कर दिया। इस बात को दोनों के बीच विवाद को गया।

दरवाजा तोड़कर फंदे से उतारा शव
इसके बाद शादाब ऑटो चलाने के लिए निकल पड़ा। नर्गिस ने मौका देखकर दुपट्ठे के सहारे पंखे के कुंडे से फांसी लगा ली। बच्चों के रोने की आवाज सुनकर मकान मालिक अहनउद्दीन ने खिड़की से झांक कर देखा, तो नर्गिस का शव फंदे से लटक रहा था। उन्होंने इसकी सूचना शादाब को दी। शादाब ने कमरे का दरवाजा तोड़कर नर्गिस को फंदे से नीचे उतारा, और जिला अस्पताल ले गए। जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मां से मिलने की जिद करे बच्चे
नर्गिस की मौत से पति समेत दोनों बच्चों की हालत खराब है। बच्चे मां के पास जाने की जिद कर रहे हैं। रिश्तेदार बच्चों को समझा कर शांत करा रहे हैं। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।

Also Read

जानें मोबाइल पर स्टेटस लगाना युवक को क्यों पड़ा भारी, पढ़िए पूरी डिटेल

13 Oct 2024 11:05 PM

कानपुर नगर Kanpur News : जानें मोबाइल पर स्टेटस लगाना युवक को क्यों पड़ा भारी, पढ़िए पूरी डिटेल

कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले एक युवक द्वारा भड़काऊ स्टेटस लगाकर माहौल बिगड़ने के प्रयास में पुलिस ने युवक के खिलाफ कार्यवाही की है।आरोप है कि युवक ने रामलला मंदिर के सामने से धर्म विशेष के निकल रहे एक जुलूस में खुद को पाकिस्तान का मुजाहिद बताते हुए गाना ... और पढ़ें