Bull Attack : सांड़ ने पहले युवक को उठाकर पटका, फिर पेट में सींघ घुसाकर ली जान

सांड़ ने पहले युवक को उठाकर पटका, फिर पेट में सींघ घुसाकर ली जान
UPT | सांड़।

Jun 01, 2024 00:25

इटावा में एक सांड़ ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। सांड़ ने पहले युवक को उठाकर पटका। इसके बाद उसके पेट में सींघ घुसाकर जान ले ली।

Jun 01, 2024 00:25

Etawah News : यूपी में छुट्टा मवेशियों का आतंक है। शहरों, कस्बों और ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों की जान ले रहे हैं। इटावा से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। गुरुवार को सांड़ ने एक युवक पर हमला कर दिया। उसने पहले युवक को उठा-उठा कर कई बार जमीन पर पटका। इसके बाद पेट में सींघ घुसाकर उसकी जान ले ली।

इटावा के बसेहर कस्बा में रहने वाले अनुज पोरवाल (31 वर्ष) घर में पली गाय को रसोई की बनी रोटी खिला रहे थे। इसी दौरान पीछे एक छुट्टा सांड़ ने उन पर हमला कर दिया। सांड़ ने अनुज को पहले पटका तो उन्होंने बचने की कोशिश की। लेकिन इसके बाद सांड़ उस पर फिर हमला किया। इसके बाद कई बार उठाकर जमीन पर पटक दिया।

स्थानीय लोगों ने बचाने की कोशिश की
स्थानीय लोग अनुज को बचाने के लिए लाठी-डंडे से सांड़ को भगाने की कोशिश की। लेकिन सांड़ ने इसी बीच अनुज के पेट में सींघ घोप दिया। जिससे अनुज गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई तो मौके पर पहुंचे। परिजन अनुज को आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई ले गए। जहां डॉक्टरों ने अनुज को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। इसी तहर से कानपुर और उसके आसपास के जिलों में आवारा मवेशियों की चपेट में आकर सैकड़ों लोग अपनी जान गवां चुके हैं। 

Also Read

7 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, जानिए क्या है कारण...

5 Jul 2024 10:48 PM

कानपुर नगर कानपुर पुलिस कमिश्नर की कार्रवाई : 7 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, जानिए क्या है कारण...

कानपुर पुलिस कमिश्नर लगातार एक्शन मोड पर नजर आ रहे है। सबसे बड़ी बात यह है पुलिस कमिश्नर अपने ही विभाग में तैनात दागी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए... और पढ़ें