कानपुर में हाईवे पर मिली महिला की सिर कुचली लाश : चोटों के चलते पहचान मुश्किल, पुलिस कमिश्नर मौके पर पहुंचे

चोटों के चलते पहचान मुश्किल, पुलिस कमिश्नर मौके पर पहुंचे
UPT | मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस

Sep 12, 2024 01:56

कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग-2 (NH2) पर एक महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में बरामद हुआ है। महिला का सिर बुरी तरह से कुचला हुआ था।

Sep 12, 2024 01:56

Short Highlights
  • गुजैनी थाना अंतर्गत NH2 नेशनल हाईवे पर महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला
  • सिर को बुरी तरीके से कुचला गया है ताकि गहरे घाव और चोटों के चलते पहचान ना हो सके
Kanpur News : कानपुर के गुजैनी थाना अंतर्गत NH2 नेशनल हाईवे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में सिर कुचला हुआ शव हाईवे पर पड़ा हुआ मिला। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची गुजैनी थाना पुलिस अब घटना की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस इस घटना को हत्या और हादसा दोनों ही एंगल से जांच करती हुई नजर आ रही है।

मामला कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 2 का है,जहां मंगलवार सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि हाईवे के बीचों-बीच एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने देखा कि जिस महिला का शव पड़ा हुआ है , सिर को बुरी तरीके से कुचला गया है ताकि गहरे घाव और चोटों के चलते महिला की पहचान ना हो सके।

मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर
कानपुर कमिश्नर अखिल कुमार और डीसीपी दक्षिण रविंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम बुला कर जांच कराई गई। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि यह एक सामान्य दुर्घटना नहीं हो सकती। शव की स्थिति और उसे फेंकने का तरीका इंगित करता है कि यह एक सुनियोजित अपराध हो सकता है। 

जांच के बाद पता चलेगा हत्या है या हादसा
वहीं कानपुर दक्षिण डीसीपी रविंद्र कुमार ने बताया की मौके पर पहुंच कर विधिवत जांच कराई गई है। नेशनल हाईवे पर लगे सभी सीटीवी कैमरा को देखा जा रहा है, साथ ही हाईवे से लगी लिंक रोड पर लगे CCTV भी देखे जा रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि घटना हत्या है या दुर्घटना दोनोंं तरह से मामले की जांच की जा रही है जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें