Kanpur News : लखनऊ से दोस्तों संग गंगा नहाने आया हेल्थ वर्कर डूबा, गोताखोरों की टीम तलाश में जुटी

लखनऊ से दोस्तों संग गंगा नहाने आया हेल्थ वर्कर डूबा, गोताखोरों की टीम तलाश में जुटी
फ़ाइल फोटो | आदित्यवर्धन सिंह

Aug 31, 2024 18:09

कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बार फिर पानी से खिलवाड़ करना एक युवक को भारी पड़ गया।बिल्हौर के नानामऊ गंगा घाट उन्नाव जनपद से नहाने आए तीन दोस्तों में एक डूब गया...

Aug 31, 2024 18:09

Short Highlights
  • गंगा नहाने गया युवक नदी में डूबा
  • दोस्तों के साथ गया था गंगा नहाने
  • गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है
Kanpur News : कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बार फिर पानी से खिलवाड़ करना एक युवक को भारी पड़ गया। बिल्हौर के नानामऊ गंगा घाट उन्नाव जनपद से नहाने आए तीन दोस्तों में से एक डूब गया। युवक को डूबता देख दोस्त शोर मचाने लगे। जिसपर  घाट पर मौजूद नाविक व तैराक उसे बचाने के लिए आगे बढ़े, लेकिन तब तक युवक गंगा की गहराई में समा गया। जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

स्वास्थ्य विभाग में काम करता था मृतक
दरअसल, बिल्हौर में नानामऊ गंगा तट पर दोस्तों के साथ स्नान करने के दौरान गंगा में डूबे आदित्यवर्धन सिंह उन्नाव में स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत थे। उनकी पत्नी न्यायिक विभाग में कार्यरत हैं। शनिवार सुबह वह पड़ोस में रहने वाले साथी खमोली बांगरमऊ निवासी प्रदीप तिवारी और पतसिया बांगरमऊ निवासी योगेश्वर मिश्रा के साथ स्नान के लिए बिल्हौर आए हुए थे। जहां स्नान करते समय आदित्य वर्धन पानी की तेज धारा के बीच गहराई में चले गए।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस
आदित्य को डूबता देख दोस्तों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने आदित्य को बचाने की बहुत कोशिश की पर उसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही बिल्हौर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों को बुलाया। गोताखोरों ने नाव के सहारे जाल डालकर युवक की तलाश शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि गंगा में डूबे युवक का अभी तक पता नहीं चल सका है। वहीं घटना की जानकारी परिजनों को भी फोन कर दे दी गई। पुलिस के मुताबिक गंगा नदी में डूबे युवक की स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश कराई जा रही है।

Also Read

कानपुर ग्रामीण इलाके में चलाया गया बीजेपी का सदस्यता अभियान, लोगों में दिखा उत्साह

14 Sep 2024 05:50 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  कानपुर ग्रामीण इलाके में चलाया गया बीजेपी का सदस्यता अभियान, लोगों में दिखा उत्साह

बीजेपी पार्टी द्वारा वृहद सदस्यता अभियान के अंतर्गत आज सदस्यता अभियान चलाया गया। इसके तहत कानपुर ग्रामीण के मंडल पतारा... और पढ़ें