Kannauj News : तमंचे के बल पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, एसपी से लगाई गुहार

तमंचे के बल पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, एसपी से लगाई गुहार
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 31, 2024 02:17

कन्नौज में नाबालिग ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत एसपी से की है। आरोप है कि आरोपी काफी दिनों से छेड़छाड कर रहा था। उसके परिजन लगातार धमकियां दे रहे हैं। 

Aug 31, 2024 02:17

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। नाबालिग ने गांव के युवक पर तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि घर के बाहर कपड़े धुल रही थी। गांव का एक युवक आया, और मुंह दाबकर खेतों में खींच ले गया। वहां पर उसने दुष्कर्म किया। जब कोतवाली पुलिस ने सुनवाई नहीं की, तो पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

सिकंदपुर चौकी क्षेत्र स्थित गांव निवासी नाबालिग ने बताया कि 18 जुलाई की शाम लगभग सात बजे घर के बाहर कपड़े धुल रही थी। इसी दौरान गांव का एक युवक आया, और उसका मुंह दाबकर खेतों में खींच ले गया। युवक ने कनपटी में तमंचा लगाकर जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। माता—पिता जब ढूंढते हुए खेतों पर पहुंचे, तो उन्हें देखकर युवक भाग निकला।

परिजनों ने की मारपीट
पीड़िता का कहना है कि जब माता—पिता शिकायत लेकर पहुंचे, तो आरोपी के परिजनों ने गाली—गलौच और मारपीट करते हुए घर से भगा दिया। युवक के परिजनों की धमकी के कारण परिवार गांव छोड़ने को मजबूर है। आरोप है कि इससे पहले भी आरोपी रास्ता रोककर छेड़छाड़ करता था।

पढ़ाई बंद करा दी
आरोप है कि छेड़छाड़ की वजह से परिजनों ने उसकी पढ़ाई बंद करा दी थी। घर पर रहने के दौरान भी युवक उसे परेशान करता रहता था। कोतवाल सचिन कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। यदि शिकायत मिलती है, तो कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें