Kannauj News: राजकीय मेडिकल कॉलेज में दंपती से डॉक्टरों-स्टॉफ ने की मारपीट, बेटी का इलाज कराने पहुंचे थे

राजकीय मेडिकल कॉलेज में दंपती से डॉक्टरों-स्टॉफ ने की मारपीट, बेटी का इलाज कराने पहुंचे थे
UPT | पीड़ित

Oct 08, 2024 20:15

कन्नौज में दंपती बीमार बेटी का इलाज कराने के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे। दंपती ने इलाज में देरी होने की बात कही तो डॉक्टर अभद्रता करने लगे, उन्होंने जब इसका विरोध तो डॉक्टरों और मेडिकल स्टॉफ ने मारपीट शुरू कर दी।

Oct 08, 2024 20:15

Short Highlights
  • कन्नौज में 09 साल की बीमार बेटी का इलाज कराने गए राजकीय मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों-मेडिकल स्टॉफ ने दंपती से की मारपीट।
  • डॉक्टर से इलाज शुरू करने के लिए कहा तो डॉक्टर ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।
  • अभद्रता का विरोध करने पर दंपती को पीटा।
  • महिला की आंख में आई गंभीर चोट, पुलिस ने भी नहीं की कार्रवाई।
Kannauj News: यूपी के कन्नौज से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। कन्नौज में दंपती बीमार 09 साल की बेटी का इलाज कराने के लिए पहुंचे थे। इलाज में देरी होने पर दंपती और डॉक्टरों के बीच कहासुनी हो गई। डॉक्टरों और मेडिकल स्टॉफ ने मारपीट कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा है।

फागुआ भट्ठा गांव निवासी विवेक दुबे पेट्रोल पंप में नौकरी करता है। सोमवार देर शाम घर पहुंचा तो अचानक बेटी परी (09) तबीयत बिगड़ गई। विवेक बेटी को लेकर पत्नी नीरजा के साथ राजकीय मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी पहुंचा। जहां पर उससे बेटी को बालरोग विभाग में दिखाने के लिए कहा गया।

बेटी का इलाज करने को कहा तो डॉक्टर भड़क उठे 
विवेक बेटी को लेकर एक घंटे तक इमरजेंसी में लेकर इधर-उधर भटकता रहा। लेकिन वहां मौजूद डॉक्टरों ने बेटी का इलाज शुरू नहीं किया। इलाज में देरी देख विवेक ने डॉक्टर से इलाज करने की बात कही। इस बात डॉक्टर आक्रोशित होकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगे, मरीज को प्राइवेट अस्पताल में दिखाने के कहने लगे। 

आंख में लगी चोंट 
दंपती ने डॉक्टर की अभद्र भाषा का विरोध किया ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर और मेडिकल स्टॉफ दंपती से मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान विवेक के आंख में चोंट लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। दंपती बेटी को लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज से किसी तरह से बाहर निकल आए। इसके बाद देर रात बीमार बेटी को लेकर प्राइवेट अस्पताल के लिए भटकते रहे।

प्राचार्य ने दिए जांच के आदेश 
डरे सहमे दंपती ने एक प्राइवेट अस्पताल में बेटी को भर्ती कराया। जहां पर उसका उपचार चल रहा है, जानकारी के मुताबिक परी की हालात में पहले से सुधार आया है। पीड़ित ने बताया कि कार्रवाई को लेकर पुलिस से शिकायत की, तो पुलिस ने सुबह आने की बात कह कर चलता किया।मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य सीपी पाल ने बताया कि मामले की जांच कर दोषी डॉक्टरों और स्टॉफ पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते हुए दबोचा,पैमाइश के नाम पर मांगे थे 5 हजार रूपए

8 Oct 2024 09:54 PM

कन्नौज तहसीलों में भ्रस्टाचार: एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते हुए दबोचा,पैमाइश के नाम पर मांगे थे 5 हजार रूपए

कन्नौज में एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है। लेखपाल पैमाइस कराने के नाम पर पांच हजार रूपए की घूस मांग रहा था। पीड़ित ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम से की थी। और पढ़ें