Kannauj News : बेटी ने की थी लव मैरिज, गुस्साए पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

बेटी ने की थी लव मैरिज, गुस्साए पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या
UPT | पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

Aug 25, 2024 11:06

कन्नौज में पिता ने बेटी को कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पिता—पुत्री में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसी बात से नाराज होकर पिता ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बेटी ने दो साल पहले लव मैरिज की थी। रक्षाबंधन में मायके आई थी।

Aug 25, 2024 11:06

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से एक खौफनाक घटना सामने आई है। शुक्रवार देर रात पिता और बेटी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे नाराज पिता ने बेटी पर कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मां की तहरीर हत्यारोपी पति पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर जेल भेजा है।

कोतवाली क्षेत्र स्थित होली नगर निवासी सुरेंद्र सिंह लकड़ी की ठेकेदारी करते हैं। पत्नी लता ने बताया कि पति का शुक्रवार देररात इकलौती बेटी पारूल (40) से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसमें पारूल की मौके पर ही मौत हो गई। पति मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी।

दो साल पहले की थी लव मैरिज
मृतका की मां ने बताया कि पारूल ने दो साल पहले देवरिया निवासी विराट से लव मैरिज की थी। रक्षाबंधन से पहले वह 11 अगस्त को मायके आई थी। पिता और बेटी के बीच हमेशा छोटी-छोटी बातों में विवाद होता रह​ता था।

पुलिस करेगी घटना का खुलासा
सीओ सिटी का कहना है कि पुलिस बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है। बहुत ही जल्द इस घटना खुलासा किया जाएगा। वहीं, ग्रामीणों के बीच इस बात की भी चर्चा है कि बेटी के प्रेम विवाह से पिता खुश नहीं था।

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें