Kannauj News : आभूषण कारीगर का झाड़ियों के बीच मिला कंकाल, 10 दिनों से था लापता, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

आभूषण कारीगर का झाड़ियों के बीच मिला कंकाल, 10 दिनों से था लापता, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 07, 2024 00:26

कन्नौज में 10 दिन से लापता आभूषण कारीगर का कंकाल झाड़ियों में मिला है। मृतक के पिता ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Sep 07, 2024 00:26

Kannaj News : यूपी के कन्नौज से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। गुरुवार को आभूषण कारीगर का कंकाल सेना के मैदान में झाड़ियों के बीच मिला है। कारीगर बीते 10 दिनों से लापता था, घटना की सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन किए। पुलिस क्षत विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मृतक युवक के पिता ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है।

गुरसहायगंज कोतवाली रामगंज निवासी राजेंद्र वर्मा के बेटे गौरव वर्मा (22) आभूषण कारीगर था। कस्बे के तिराहा स्थित एक सोने चांदी की दुकान में आभूषण बनाने के काम करता था। पिता ने बताया कि गौरव 25 अगस्त की शाम कहीं चला गया था, इसके बाद से उसका फोन स्विच ऑफ जा रहा था। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। इसके बाद बीते 26 अगस्त को कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

लोगों ने झाड़ियों में देखा कंकाल 
किसी अनहोनी के चलते उसे सेना के मैदान में 28 अगस्त को ढूंढा गया था, लेकिन कहीं कुछ भी नहीं मिला था।गुरुवार दोपहर 2 बजे सेना के मैदान में कुछ लोगों ने झाड़ियों में कंकाल पड़ा देखा। इसकी भनक परिजनों को लगी तो उन्होंने कंकाल की पहचान गौरव वर्मा के रूप में की। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार 
गौरव के पिता का कहना है कि 25 अगस्त को बेटे के साथ चार लोग देखे गए थे। जिन पर उन्होंने बेटे की हत्या करने का शक जताया है। सीओ सदर कमलेश कुमार ने बताया कि लापता युवक की गुमशुदगी दर्ज है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

बजरंगदल के पदाधिकारी और उसके साथी की गर्दन रेतने की कोशिश, नलकूप पर शराब पीने का किया था विरोध

16 Sep 2024 10:36 AM

कन्नौज Kannauj News: बजरंगदल के पदाधिकारी और उसके साथी की गर्दन रेतने की कोशिश, नलकूप पर शराब पीने का किया था विरोध

फर्रुखाबाद में नलकूप ऑपरेटर और उसके साथी बजरंगदल के जिला सह संयोजक की दबंग ने चाकू से गर्दन रेतने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। और पढ़ें