Kannauj Road Accident: तेज रफ़्तार वाहन में बाइक समेत फंसा युवक, 20 मीटर तक घसीते हुए ले गया, मौके पर हुई मौत

तेज रफ़्तार वाहन में बाइक समेत फंसा युवक, 20 मीटर तक घसीते हुए ले गया, मौके पर हुई मौत
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 10, 2024 09:50

कन्नौज में एक दर्दनाक हादसे में छात्र की मौत हो गई। किसी वाहन ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक वाहन में फंस गई और 29 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। जिसमें छात्र की मौत हो गई।

Oct 10, 2024 09:50

Kannauj News: यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। बुधवार को बाइक सवार छात्र को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक वाहन में फंस गई, और छात्र बाइक समेत घिसटता चला गया। जिसमें बाइक सवार छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।  घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

तालग्राम थाना क्षेत्र के पलरी गांव निवासी सोनेलाल यादव सहकारी समिति में लिपिक पद से रिटायर हैं। उनका पौत्र अर्पित यादव (20) एसजीआर निकवा में बीएससी का छात्र था। बुधवार को अर्पित किसी काम से तिर्वा गया था, वहां से लौटते समय महानगर गांव के पास पीछे से आ रहे किसी वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी।

वाहन चालक फरार 
इस दर्दनाक हादसे में अर्पित यादव लगभग 20 मीटर तक घिसटता चला गया। चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को सीएचसी अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। युवक के पास मिले मोबाइल से परिजनों को घटना की सूचना दी। थाना प्रभारी शशिकांत कनौजिया ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

पिता की हादसे में हुई थी मौत 
अर्पित की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। अर्पित के पिता सुभाष यादव का 15 साल पहले गांव के बबूल के जंगल में शव मिला था। इसके बाद 2016 में छोटे भाई को तालग्राम स्वागत गेट के पास कार की टक्कर से मौत हो गई थी। एक परिवार के लोग लगातार हादसे का शिकार हो रहें हैं। लोगों का कहना है कि शायद नियति को यही मंजूर है।

Also Read

मोहर्रम जुलूस के दौरान हुए मुकदमे में 32 लोग होंगे दोषमुक्त,मुकदमा वापस लेगी सरकार

10 Oct 2024 11:38 AM

कानपुर नगर Kanpur News: मोहर्रम जुलूस के दौरान हुए मुकदमे में 32 लोग होंगे दोषमुक्त,मुकदमा वापस लेगी सरकार

कानपुर के फजलगंज थानाक्षेत्र के दर्शनपुरवा इलाके में 24 अक्टूबर 2015 को मोहर्रम जुलूस के दौरान देवी देवताओं के पोस्टर फाड़ने के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है बावल से संबंधित मुकदमे को शासन ने अब वापस लेने का फैसला लिया है। और पढ़ें