Road Accident : अनियंत्रित कार की टक्कर से बुआ-भतीजी की मौत, परिवार में मचा कोहराम

अनियंत्रित कार की टक्कर से बुआ-भतीजी की मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 02, 2024 17:07

कानपुर देहात में एक तेज रफ्तार कार ने बुआ भतीजी को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। महिला पति और भतीजी के साथ ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे।

Oct 02, 2024 17:07

Short Highlights
  • कानपुर देहात में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बुआ-भतीजी की मौत।
  • कार चालक टक्कर मारने के बाद मौके से फरार।
  • पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी।
Kanpur Dehat News: यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने बुआ-भतीजी को टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बुआ-भातीजी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

कानपुर देहात के मंगलपुर पुरानी बाजार निवासी शिवम वाजपेई बीते कई महीने से यूपीएसआईडीसी कॉलोनी जैनपुर में रहा रहा है। शिवम मंगलवार रात पत्नी शांति और उसकी भतीजी आरती के साथ ढाबे में खाना खाने गया था। खाना खाने के बाद तीनों यूपीएसआईडीसी कॉलोनी लौट रहे थे। 

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया 
जैनपुर में एक नर्सिंग होम के पास कालपी हाइवे पर एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिसमें शांति और उसकी भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुआ-भतीजी को जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।



कार चालक की तलाश जारी 
बुआ-भतीजी की मौत की जानकारी जब परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। घटना से उत्तेजित परिजनों ने दो घंटे तक जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर अकबरपुर कोतवाली प्रभारी सतीश कुमार ने पहुंचकर लोगों को शांत कराया। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद कार चालक कि तलाश की जा रही है।

Also Read

सभी स्टेशनों और डिपो पर किया श्रमदान, चलाया 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान

2 Oct 2024 07:38 PM

कानपुर नगर Kanpur Metro : सभी स्टेशनों और डिपो पर किया श्रमदान, चलाया 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान

राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की जयंती के अवसर पर आज बुधवार को कानपुर मेट्रो स्टाफ ने सभी 09 मेट्रो स्टेशनों, निर्माण स्थलों एवं डिपो कम वर्कशॉप में 1 घंटे का श्रमदान स्वच्छता अभियान को समर्पित किया। और पढ़ें