advertisements
advertisements

कानपुर में सड़क हदसा : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, परिवार में मचा को कोहराम

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, परिवार में मचा को कोहराम
UPT | हादसे के बाद जानकारी लेती पुलिस

May 16, 2024 20:32

कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाईक सवार युवक की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतक...

May 16, 2024 20:32

Kanpur News (Jitendra Verma) : कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाईक सवार युवक की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गयी है।

जहागीराबाद गया था मृतक 
जानकारी के अनुसार, सेनपश्चिमपारा थानाक्षेत्र के कसीगवां निवासी 40 वर्षीय दीपक पुत्र चंद्रपाल अपने साथी गौरी को छोड़ने जहाँगीराबाद गया था। बताया गया है कि वहां से वापस आते समय वह जैसे ही वो पतारा के धर्मपुर बंबा स्थित पेट्रोल पम्प के पास पहुंचा, तभी पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन के चालक ने बाईक में जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दीपक हाइवे में जा गिरा। हाइवे पर बाईक सवार को घायल पड़ा देख ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

पत्नी की भी 4 साल पहले हो चुकी मौत
सूचना पर पहुंची पतारा चौकी पुलिस ने आनन -फानन में घायल को पतारा सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्यवाही करने में जुट गई है। बताया गया है कि मृतक दीपक आंध्र प्रदेश की एक फैक्ट्री में काम करता था। मृतक की पत्नी की चार वर्ष पूर्व आग से जलकर मौत हो चुकी थी। जैसे ही पुलिस द्वारा हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया।

Also Read

साइबर पुलिस टीम को मिली सफलता, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाले दो दबोचे

24 May 2024 09:52 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  साइबर पुलिस टीम को मिली सफलता, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाले दो दबोचे

कानपुर की कमिश्नरेट पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साइबर फ्राड करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से टीम ने साढ़े सात लाख रुपये... और पढ़ें