Tragic Accident: जनरेटर के इंजन में फंसा गमछा, बुजुर्ग का सिर घड़ से हुआ अलग, चारों तरफ फैले खून के छींटे

जनरेटर के इंजन में फंसा गमछा, बुजुर्ग का सिर घड़ से हुआ अलग, चारों तरफ फैले खून के छींटे
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jun 23, 2024 17:40

कानपुर देहात में रिटायर पोस्टमास्टर का गमछा जनरेटर के पहिए में फंस गया। जिसकी वजह से बुजुर्ग का सिर धड़ से अलग हो गया। चारों तरफ फैले खून के छींटे दर्दनाक घटना की गवाही दे रहे थे।

Jun 23, 2024 17:40

Kanpur Dehat: यूपी के कानपुर देहात से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। शनिवार को रिटायर पोस्टमास्टर का गमछा जनरेटर में फंस गया। दुर्घटना में बुजुर्ग का सिर धड़ से अलग हो गया। हादसा इनता दर्दनाक था कि चारों तरफ खून के छींटे फैल गए। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

बरौर थाना क्षेत्र स्थित अंगदपुर गांव निवासी रिटायर पोस्टमास्टर सिद्धनाथ शुक्ला गांव में नया मकान बनवा रहे थे। शनिवार रात जनरेटर चलाकर सिद्धनाथ निर्माणाधीन मकान की तराई कर रहे थे। काम करते समय जनरेटर के पास रखी तंबाकू की डिब्बी उठाते समय उनका गमछा जनरेटर के पहिए में फंस गया। जिससे बुजुर्ग को कई पटखनी लग गई।

ऐसे हुआ हादसा
निर्माणाधीन मकान में मौजूद लोग जब तक जनरेट बंद करते। उनकी गर्दन धड़ से अलग हो चुकी थी। जिसने भी यह नजारा देखा, उसके होश उड़ गए। परिवार में कोहराम मच गया, चारो तरफ खून की छींटे फैल गए। परिवार कुछ समझ पाता उनकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस जांच में जुटी
बरौर थाना प्रभारी लक्षण सिंह और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। लक्षण सिंह का कहना है कि शुरूआती जांच में गमछा जनरेटर में फंसने से हादसा प्रतीत हो रहा है।

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें