Brutal Murder : दोस्तों से संबंध बनाने से इंकार करने पर की गई थी नाबालिग की हत्या, सात दिन बाद नाले में मिला था शव

दोस्तों से संबंध बनाने से इंकार करने पर की गई थी नाबालिग की हत्या, सात दिन बाद नाले में मिला था शव
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Oct 20, 2024 11:07

कानपुर देहात में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का शव नाले में मिला था। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Oct 20, 2024 11:07

Short Highlights
  • हत्या से पहले प्रेमी ने बनाए थे शारीरिक संबंध।
  • नाबालिग ने प्रेमी के दोस्तों से संबंध बनाने से किया था इंकार।
  • तीनों ने गला घोंटकर की थी हत्या, फिर नाले में फेंका था शव।
Kanpur Dehat News: यूपी के कानपुर देहात में लापता एक नाबालिग लड़की का शव नाले में मिला था। कानपुर देहात पुलिस ने इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। नाबालिग की हत्या उसके ही प्रेमी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर की थी। हत्या से पहले प्रेमी ने नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाए थे। इसी दौरान प्रेमी के दो साथी आ गए, और नाबालिग से संबंध बनाने की जिद करने लगे। नाबालिग के इंकार करने पर तीनों ने गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव नाले में फेंककर फरार हो गए थे। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

शिवली थाना क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी किसान की 14 वर्षीय बेटी बीते 10 अक्टूबर को अचानक लापता हो गई थी। नाबालिग पड़ोसी के घर से चार्जर लेने के लिए गई थी। इसके बाद से नाबालिग लापता हो गई थी। पिता ने बाघपुर पुलिस चौकी में शिकायत की थी। बीते 17 अक्टूबर को नाबालिग का शव गांव के बाहर नाले में मिला था। 



दोस्तों से संबंध बनाने से किया था इंकार 
शिवली थाना प्रभारी केएन राय ने बताया कि गांव निवासी मुख्य आरोपी सचिन उर्फ हरिश्चन्द्र से प्रेम संबंध थे। बीते 10 अक्टूबर को नाबालिग सचिन से मिलने के लिए गई थी। दोनों ने खेत पर संबंध बनाए, इस दौरान सचिन के दो दोस्त राजाबाबू और प्रेम भी मौके पर पहुंच गए। राजाबाबू और प्रेम भी नाबालिग से संबंध बनाने की जिद करने लगे। 

नाले में मिला था शव 
नाबालिग ने प्रेमी के दोस्तों से संबंध बनाने से इंकार कर दिया। पीड़िता ने जब मुकदमा लिखाने की धमकी दी, तो तीनों ने मिलकर उसका मुंह और गला दबाकर हत्या कर दी। शव को नाले में फेंक कर ठिकाने लगा था। पुलिस ने तीनों आरोपियों के साथ मुख्य आरोपी सचिन के भाई विमल को भी गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि विमल को घटना की जानकारी थी, लेकिन वारदात को छिपाने का काम किया था।

Also Read

प्रसिद्ध उद्योगपति सिंघानिया परिवार पर दर्ज हुआ मुकदमा, जानें क्या रही वजह

20 Oct 2024 01:26 PM

कानपुर नगर Kanpur News: प्रसिद्ध उद्योगपति सिंघानिया परिवार पर दर्ज हुआ मुकदमा, जानें क्या रही वजह

कानपुर जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है।जहां प्रसिद्ध उद्योगपति उदितपत सिंघानिया समेत पांच लोगों के खिलाफ फजलगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।यह एफआईआर जमीनी विवाद को लेकर कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई है। और पढ़ें