Kanpur News : केस्को एमडी ने सांसद से फोन पर नहीं की बात, सीएम ऑफिस-यूपीपीसीएल के चेयरमैन से की शिकायत

केस्को एमडी ने सांसद से फोन पर नहीं की बात, सीएम ऑफिस-यूपीपीसीएल के चेयरमैन से की शिकायत
UPT | कानपुर सांसद

Jun 21, 2024 10:51

सांसद रमेश अवस्थी ने केस्को एमडी के फोन पर बात नहीं करने पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इसकी शिकायत सीएम कार्यालय और यूपीपीसीएल के चेयरमैन से की। रमेश अवस्थी ने स्पष्ट कर दिया कि जनता और कार्यकर्ताओं की उपेक्षा को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Jun 21, 2024 10:51

Kanpur News: यूपी के कानपुर से बीजेपी सांसद रमेश अवस्थी जनता के बीच अपनी पैठ बना चुके हैं। गुरुवार को सांसद रमेश अवस्थी ने केस्को एमडी सैमुअल पाल के फोन पर बात नहीं करने पर नाराजगी जताई है। उन्होने मुख्यमंत्री कार्यालय और यूपीपीसीएल के चेयरमैन से शिकायत की। इसके एक घंटे बाद केस्को एमडी का पलटकर सांसद के पास फोन आया। सांसद ने कहा कि कार्यकर्ताओं की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मेरे पास कोई शिकायत लेकर आएगा, तो मैं फोन जरूर करूंगा।

बीजेपी सांसद रमेश अवस्थी के मुताबिक केस्को को लेकर कई शिकायतें आई थीं। केस्को एमडी से बात करने के लिए उनका सीयूजी नंबर मिलाया। उनके पीए ने थोड़ी देर बाद बात कराने के लिए ​कहा, लेकिन फोन नहीं आया। गुरुवार को क्षेत्रीय कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठे थे।

सीएम कार्यालय-यूपीपीसीएल के चेयरमैन से शिकायत
क्षेत्रीय कार्यालय में भी केस्को को लेकर कुछ शिकायतें आईं थी। मैंने केस्को एमडी को फिर फोन किया। उनके पीए ने फोन उठाया और थोड़ी देर बाद बात कराने की बात कही, लेकिन फोन नहीं आया। इसके बाद मुख्यमंत्री कार्यालय फोन कर शिकायत दर्ज कराई। इसके साथ ही यूपीपीसीएल के चेयरमैन आशीष गोयल से बात कर एमडी के फोन पर बात नहीं करने की शिकायत की।

शिकायत के बाद आई कॉल
केस्को एमडी की शिकायत करने के एक घंटे बाद एमडी का फोन आया। उन्होंने कहा कि मैं जनप्रतिनिधी हूं, केस्को एमडी के अधीन नहीं हूं। जब भी जनता की कोई समस्या होगी, तो फोन करेंगे। बीजेपी कार्यकर्ता अधिकारियों का सम्मान करते हैं। इसलिए वह भी कार्यकर्ताओं का सम्मान करें। वहीं, केस्को एमडी का कहना है कि सांसद महोदय का फोन नहीं उठा पाया था। उन्होने फोन कर माफी मांग ली है।

Also Read

हादसे में 38 लोग घायल, 15 मिनट तक सात घरों में दौड़ता रहा हाई वोल्टेज करंट

19 Sep 2024 02:51 AM

कन्नौज कन्नौज में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर सात घरों पर गिरा : हादसे में 38 लोग घायल, 15 मिनट तक सात घरों में दौड़ता रहा हाई वोल्टेज करंट

गुरसहायगंज कस्बे के सीमांत नगर में बुधवार शाम करीब सात बजे बारिश के दौरान लोग अपनों के घरों के अंदर थे। उसी दौरान नन्हे, अब्दुल गफ्फार, हसीब, वहीद, उस्मान, नौशाद व मोहम्मद नायाब के घरों के ऊपर से गुजरी एचटी बिजली लाइन का तार अचानक टूट कर गिर गया। और पढ़ें