बाइक सवारों को डीसीएम ने मारी टक्कर : उछलकर सड़क पर गिरे युवक, एक ही मौके पर मौत

उछलकर सड़क पर गिरे युवक, एक ही मौके पर मौत
UPT | बाइक सवारों को डीसीएम ने मारी टक्कर

Sep 21, 2024 15:19

कानपुर के जाजमऊ थानाक्षेत्र में आज शनिवार सुबह पितृ पक्ष के दौरान चंदन घाट से तर्पण करके लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को एक अज्ञात डीसीएम चालक ने टक्कर मार दी।

Sep 21, 2024 15:19

Short Highlights
  • बाइक सवारों को डीसीएम ने मारी टक्कर
  • उछलकर सड़क पर गिरे युवक
  • डीसीएम चालक मौके से फरार
Kanpur News : कानपुर के जाजमऊ थानाक्षेत्र में आज शनिवार सुबह पितृ पक्ष के दौरान चंदन घाट से तर्पण करके लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को एक अज्ञात डीसीएम चालक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

डीसीएम चालक मौके से फरार
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, हादसे के बाद चालक डीसीएम लेकर मौके से फरार हो गया, और पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। जानकारी के अनुसार, सेन पश्चिम पारा थानाक्षेत्र के ईडब्लू एस गंगापुर कॉलोनी में रहने वाले संतोष दीक्षित (55) नयागंज में एक दुकान में मुंशी थे। पड़ोस में रहने वाले अशोक सोनी (45) की घर के पास एक सुनार की दुकान है। पितृ पक्ष में दोनों रोजाना चंदन घाट पर तर्पण करने जाते थे। आज सुबह भी चंदन घाट से बाइक पर लौटते समय, वे जाजमऊ चुंगी के पास पहुंचे ही थे कि अचानक डीसीएम ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
इस हादसे में संतोष और अशोक उछलकर सड़क पर गिर पड़े। संतोष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अशोक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। संतोष की पत्नी मीरा, बेटे प्रदीप और दिलीप शव देख कर फफक पड़े, वहीं अशोक की पत्नी पूजा, बेटे यश और हर्षित रो-रोकर बेहाल हो गए।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
जाजमऊ थानाप्रभारी का कहना है कि आज सुबह डीसीएम चालक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारी। घटना में एक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और फरार डीसीएम चालक की तलाश की जा रही है।

Also Read

भुसावल जा रही खाली मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, जांच में जुटे रेलवे अधिकारी

21 Sep 2024 08:41 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  भुसावल जा रही खाली मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, जांच में जुटे रेलवे अधिकारी

कानपुर में जूही यार्ड से शनिवार सुबह करीब 11 बजे भुसावल के लिए निकली खाली मालगाड़ी के दो डिब्बे गोविंदपुरी स्टेशन के थोड़ा पहले पटरी से उतर... और पढ़ें