दिल्ली-देहरादून हाईवे से पिस्टल की नोक पर अपहरण : कार में डालकर ले गए बदमाश, CCTV में कैद वारदात

कार में डालकर ले गए बदमाश, CCTV में कैद वारदात
UPT | मेरठ में हाईवे 58 पर युवक के अपहरण की घटना सीसीटीवी में कैद।

Sep 21, 2024 21:46

जिस समय युवक का अपहरण किया जा रहा था उस दौरान आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा थी। लेकिन असलाहधारियों का विरोध ​करने की हिम्मत किसी की नहीं हुई।

Sep 21, 2024 21:46

Short Highlights
  • शुक्रवार को किया था कार सवार बदमाशों ने अपहरण
  • अपहरण के दूसरे दिन भी नहीं लगा युवक का कोई सुराग
  • पुलिस अधिकारी नहीं दे पा रहे हैं कोई ठोस जवाब
Meerut News : मेरठ में दिल्ली देहरादून हाईवे 58 से दिन दहाड़े पिस्टल की नोक पर एक युवक का अपहरण कर लिया गया। कार सवार बदमाशों ने युवक को ढाबे से जबरन उठाया और पिस्टल की नोक पर उसको कार में बिठाकर अपने साथ ले गए।

अपराधी आराम से युवक को जबरन कार में बिठाकर अपने साथ ले गए
जिस समय युवक का अपहरण किया जा रहा था उस दौरान आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा थी। लेकिन असलाहधारियों का विरोध ​करने की हिम्मत किसी की नहीं हुई। अपराधी आराम से युवक को जबरन कार में बिठाकर अपने साथ ले गए। युवक के अपहरण के कई घंटे बाद उसके पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवक के अपहरण के 24 घंटे बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका है। परिजनों ने पुलिस से युवक के बरामदगी की गुहार लगाई है। 

घटना एक ढाबे पर लगे सीसीटीवी में कैद 
मेरठ के कंकरखेड़ा में नेशनल हाईवे- 58 पर कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक का अपहरण कर लिया। घटना के समय आसपास काफी लोग खड़े थे। लेकिन किसी ने भी युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया। घटना एक ढाबे पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। युवक के अपहरण की जानकारी के बाद उसके परिजनों के होश उड़ गए। युवक के परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी है।

सुबह दस बजे गांव से कंकरखेड़ा के लिए गया था
मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के गांव सलावा निवासी राजेंद्र ने शुक्रवार रात पुलिस को जानकारी दी कि उनका बेटा शिवम शुक्रवार सुबह दस बजे गांव से कंकरखेड़ा के लिए गया था। जब देर रात युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को इसकी चिंता हुई। जिसके बाद परिजनों ने आसपास के क्षेत्र में युवक की काफी तलाश की। युवक के अपहरण के बाद उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा था।

सरधना व कंकरखेड़ा में युवक की तलाश शुरू की
इसके बाद परिजनों ने सरधना व कंकरखेड़ा में युवक की तलाश शुरू की। परिजनों को इस दौरान जीतपुर निवासी राजा नाम के युवक की जानकारी हुई। राजा ने बताया कि शिवम शोभापुर निवासी दो युवकों से मिलने के लिए गया है। पुलिस ने शोभापुर गांव के सामने बने एएन ढाबे पर जाकर जांच शुरू की। जहां पुलिस व परिजनों को जानकारी हुई कि एक काले रंग की कार सवार कुछ युवकों ने शिवम का अपहरण कर लिया है।

एसपी सिटी का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच की जा रही है
कार सवार बदमाश शिवम को पिस्टल के दम पर जबरन गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गए। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि घटना के समय काफी संख्या में लोग खड़े थे लेकिन किसी ने युवक को बचाने की कोशिश नहीं की। युवक के अपहरण के मामले में एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। 

Also Read

बूढ़ी गंगा के किनारे भट्टी पर बनाई जा रही कच्ची शराब

21 Sep 2024 09:19 PM

मेरठ मेरठ के खादर में अवैध शराब का कारोबार : बूढ़ी गंगा के किनारे भट्टी पर बनाई जा रही कच्ची शराब

आबकारी टीम की संयुक्त छापेमारी में 135 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गयी और करीब 1500 लीटर लहन नष्ट किया गया। इसके अलावा खादर क्षेत्र के थानों में पकड़ी गई कच्ची शराब को गडढा खोदकर दबवाया गया।  और पढ़ें