शर्मनाक: समता एक्सप्रेस के एसी कोच में नाबालिग से छेड़छाड़... टॉयलेट जाते समय हुई घटना... GRP थाने में दर्ज कराई FIR

समता एक्सप्रेस के एसी कोच में नाबालिग से छेड़छाड़... टॉयलेट जाते समय हुई घटना... GRP थाने में दर्ज कराई FIR
UPT | ट्रेन

May 15, 2024 14:52

झांसी के विरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन पर 14 वर्षीय नाबालिग से टॉयलेट में सफाईकर्मी ने छेड़छाड़ की। विरोध करने के बाद भी उसने अश्लील हरकत की। पीड़िता के पिता ने झांसी जीआरपी में अज्ञात सफाईकर्मी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

May 15, 2024 14:52

Jhansi News: यूपी के झांसी से एक शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। समता एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही 14 वर्षीय नाबालिग छेड़छाड़ का शिकार हो गई। टॉयलेट जाते समय सफाई कर्मी ने नाबालिग से छेड़छाड़ की। उसने पीड़िता को बुरी नजर से देखकर अश्लील इशारे किए। विरोध करने के बाद भी उसने गलत हरकत की। नाबालिग के पिता ने झांसी में अज्ञात सफाईकर्मी के खिलाफ जीआरपी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

विशाखापट्टनम से हजरत निजामुद्दीन की जा रही समता एक्सप्रेस के एसी कोच नंबर एच—1 के सीट नंबर 5—6 में पति—पत्नी और 14 वर्षीय बेटी के साथ दिल्ली जा रहे थे। झांसी के विरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 पर गाड़ी थी। इसी दौरान दंपति की 14 वर्षीय बेटी टॉयलेट के लिए शौचालय गई थी।

सफाईकर्मी ने की छेड़छाड़
इसी दौरान एक सफाईकर्मी ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने के बाद भी सफाईकर्मी हरकत करने से नहीं माना। पीड़िता ने वापस लौटकर माता—पिता को घटना की जानकारी दी। पीड़िता के पिता भागते हुए, मौके पर पहुंचे तो सफाईकर्मी मौके से भाग गया था।

अज्ञात में केस दर्ज
इसी बीच ट्रेन रवाना हो गई। रास्ते में जीआरपी टीम मिली तो पीड़िता के पिता ने पूरा घटनाक्रम बताया। पिता ने जीआरपी टीम को लिखित शिकायती पत्र सौंपा। ​तहरीर के आधार पर जीआरपी झांसी में अज्ञात सफाईकर्मी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
 

Also Read

आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले में अरेस्ट हुए  सहायक ऑडिटर निलंबित, पूछताछ के डर से ऑफिस नहीं पहुंच रहे कर्मचारी

27 Jul 2024 10:09 AM

कन्नौज Kannauj News: आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले में अरेस्ट हुए सहायक ऑडिटर निलंबित, पूछताछ के डर से ऑफिस नहीं पहुंच रहे कर्मचारी

जिला लेखा परीक्षा कार्यालय में तैनात सहायक ऑडिटर देवप्रकाश को निलंबित कर दिया गया है। देवप्रकाश पाडेंय की गिरफ्तारी आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले में गिरफ्तारी की गई है। सहायक ऑडिटर की गिरफ्तारी के बाद कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है। और पढ़ें