Kanpur News : बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले प्रकाश शर्मा ने लिया नामांंकन फॉर्म, प्रधानमंत्री को लिखी थी चिठ्ठी

बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले प्रकाश शर्मा ने लिया नामांंकन फॉर्म, प्रधानमंत्री को लिखी थी चिठ्ठी
UPT | प्रकाश शर्मा

Apr 24, 2024 20:54

प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य प्रकाश शर्मा ने नामांकन फार्म लिया है। जिससे सियासी पारा चढ़ गया। बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी के खेमें में हलचल बढ़ गई है। प्रकाश शर्मा का कहना है कि नामांकन के अंतिम दिन विचार करेंगे।

Apr 24, 2024 20:54

Kanpur News: कानपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोलने वाले प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य प्रकाश पाल ने नामांकन फार्म लिया है। जिसकी वजह से कानपुर का सियासी पारा चढ़ गया है। प्रकाश शर्मा के नामांकन फार्म खरीदने से बीजेपी प्रत्याशी के खेमें में हलचल तेज हो गई है। प्रकाश शर्मा का कहना है कि नामांकन पत्र लिया है। गुरूवार को नामांकन फाइल करने का अंतिम दिन है। कल विचार करेंगे कि क्या करना है।

प्रकाश पाल ने कहा कि हमारे साथ के कार्यकर्ताओं ने कहा कि नामांकन पत्र लीजिए, तो हमने ले लिया। कल नामांकन का अंतिम दिन है, बैठकर विचार करेंगे और फिर नामांकन करेंगे। लेकिन अभी हम कुछ कह नहीं सकते हैं। मैंने अपनी चिठ्ठी में प्रत्याशी के बारे में कुछ नहीं लिखा था। मैंने सिर्फ इतना लिखा था कि अचानक ऐसा प्रत्याशी दिया है। जिसका कानपुर में परिचय नहीं है। इस बारे में पत्र लिखा था कि जो हमारा लक्ष्य है उसे प्राप्त करने में असुविधा होगी।

पार्टी के सामने रखे विचार
उन्होंने कहा कि मैंने पत्र में लिखी हुई बातों को पार्टी से विचार करने के लिए कहा था। पार्टी के कार्यकर्ता होने के नाते हम अपने विचार पहुंचाने के लिए स्वतंत्र हैं। प्रकाश शर्मा ने बीते 16 अप्रैल को प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीए योगी को पत्र लिखा था।

400 का लक्ष्य असंभव
उन्होंने पत्र के माध्यम से कहा था कि कानपुर सीट पर जिस प्रकार प्रत्याशी थोपा गया है। वो हतप्रभ और अचंभित करने वाला है। पार्टी में किसी में किसी भी स्तर पर या आसपास उनके योगदान की कोई जानकारी नहीं है। चुनावी रणभू​मि में प्रत्याशी अभी परिचय में ही फंसे हुए हैं। इस तरह की निष्क्रियता 400 के लक्ष्य को असंभव बना देगी।
 

Also Read

छात्र ने पहले धूमधाम से मनाई जन्मदिन पार्टी, फिर खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

25 Oct 2024 10:57 AM

इटावा Etawah Suicide: छात्र ने पहले धूमधाम से मनाई जन्मदिन पार्टी, फिर खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

इटावा में एमएससी फर्स्ट ईयर के छात्र ने खुद को गोली मार का आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले उसने परिजनों और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। लेकिन परिजन आत्महत्या की वजह नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस मोबाइल के आधार पर घटना की जांच कर रही है। और पढ़ें