Shameful Incident: अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध का दबाव, गांव में पंचायत के बाद नाबालिग ने दी जान

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध का दबाव, गांव में पंचायत के बाद नाबालिग ने दी जान
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jun 29, 2024 09:57

कन्नौज में शोहदों की प्रताड़ना से परेशान होकर नाबालिग ने आत्महत्या कर ली। शोहदे नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे। जिसको लेकर गांव में पंचायत हुई थी। पंचायत के बाद नाबालिग ने सुसाइड कर लिया।

Jun 29, 2024 09:57

Kannauj News: यूपी के कन्नौज से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। कन्नौज में तीन युवक 8वीं क्लास की छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे। जिसको लेकर गांव में पंचायत बुलाई गई थी। गांव में पंचायत होने से नाबालिग शर्मसार हो गई। उसने गांव के बाहर बबूल के पेड़ से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ठठिया थाना क्षेत्र के गांव निवासी 14 वर्षीय नाबालिग जूनियर स्कूल में 8वीं क्लास की छात्रा है। तीन युवक रोहित, प्रमोद और विवेक छात्रा का रास्ता रोककर परेशान करते थे। उसपर अश्लील फब्तियां कसते थे। युवकों का कहना है कि उन्होंने जंगल में एक युवक के साथ नाबालिग का आपत्तिजनक वीडियो बनाया है। अब उनके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर सोशल मीडिया में वायरल कर देंगे।

गांव में बैठी थी पंचायत
नाबालिग का अश्लील वीडियो होने की बात पूरे गांव में फैल गई। जिसकी वजह से नाबालिग ने घर से निकलना बंद कर दिया। इसकी जानकारी होने पर नाबालिग की मां ने गांव के बीच पंचायत बैठाई थी। पंचायत में तीनों युवकों को बुलाया गया था। ग्रामीणों ने तीनों युवकों के मोबाइल फोन देखे, लेकिन वीडियो नहीं मिले। पंचायत ने तीनों युवकों को फटकार लगाते हुए, दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था।

शोहदों के खिलाफ केस दर्ज
शुक्रवार को नाबालिग बकरी चराने की बात कह कर घर से निकली थी। कई घंटे बीत जाने के बाद जब नाबालिग घर वापस नहीं लौटी, तो मां उसकी तलाश में निकली। उसने देखा कि गांव के बाहर बेटी का शव बबूल के पेड़ से लटक रहा है। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। मृतका की मां ने रोहित, प्रमोद और विवेक के खिलाफ छेड़छाड़ और आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में केस दर्ज कराया है।
 

Also Read

डी फार्मा के छात्र को बंधक बना कर किया गया परेशान, आरोपी परिवार की तलाश में जुटी पुलिस

1 Jul 2024 02:46 PM

कानपुर नगर Kanpur News : डी फार्मा के छात्र को बंधक बना कर किया गया परेशान, आरोपी परिवार की तलाश में जुटी पुलिस

बिठूर के फार्म हाउस में हुए एक मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। शुक्रवार रात डी फार्मा के एक छात्र को बेटी के साथ कोल्डड्रिंक पीते देख कर लॉयर्स एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष ब्रजनारायण निषाद... और पढ़ें