Kanpur News : बुजुर्ग का शव रख परिजनों ने किया प्रदर्शन, जानें क्या है पूरा मामला

बुजुर्ग का शव रख परिजनों ने किया प्रदर्शन, जानें क्या है पूरा मामला
UPT | घटनास्थल

Oct 03, 2024 15:09

कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कमप मच गया जब सचेंडी एक बुजुर्ग का शव अर्धनग्न हालत में पनकी स्थित उनके खेत में गहरे गड्ढे में पड़ा मिला। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई और इलाकाई लोगो की भीड़ जमा हो गई।वही सूचना पर पॅहुची पुलिस भी मामले की छानबीन में जुट गई है।

Oct 03, 2024 15:09

Kanpur News : कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कमप मच गया जब सचेंडी एक बुजुर्ग का शव अर्धनग्न हालत में पनकी स्थित उनके खेत में गहरे गड्ढे में पड़ा मिला। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई और इलाकाई लोगो की भीड़ जमा हो गई।शव के पास में ही बुजुर्ग की साइकिल व कपड़े रखे थे।शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। हाल ही में गांव की एक युवती ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी। आरोप है, जिसके बाद एक दरोगा ने उनकी पत्नी से अभद्रता कर दी थी।

शव रख परिजनों ने की सड़क जाम
बीते बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने सचेंडी थाने के बाहर शव रखकर हंगामा किया था। पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया था।आज गुरुवार सुबह कला का पुरवा गांव के बाहर परिजन फिर से शव रखकर हंगामा कर रहे है। साथ ही परिजनों ने रोड भी जाम कर दी। सूचना पाकर सचेंडी पुलिस समेत अन्य अफसर परिजनों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रहे है।

खेत मे बने गड्ढे में मिला शव
जानकारी के मुताबिक सचेंडी के कला का पुरवा निवासी 65 वर्षीय दुर्गा सिंह धर्मकांटे में पल्लेदारी का काम करते थे। परिवार में पत्नी सुशीला, दो बेटे विपुल सिंह व अमित सिंह हैं। बेटों ने बताया कि रोज की तरह वह मंगलवार सुबह काम पर निकले थे। लेकिन शाम तक नहीं लौटे। पूरी रात उन लोगों ने नाते रिश्तेदारों और आसपास पता किया लेकिन कोई जानकारी नहीं हुई। बुधवार सुबह उनका शव उन्हीं के खेत में गहरे गड्ढे में अर्द्धनग्न हालत में पड़ा मिला। पुलिस को सूचना दी गई। कंधे व दाहिने घुटने के नीचे चोट का निशान होने के चलते परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। उनकी साइकिल, कपड़े व चप्पल पास में रखे मिले। छोटे बेटे अमित ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली विकलांग महिला से उनका जमीनी विवाद चल रहा है। 30 सितंबर को उनके पिता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए सचेंडी पुलिस को तहरीर दी थी। जिसको लेकर पिता काफी परेशान थे। पनकी थाना प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट न होने के चलते बिसरा सुरक्षित किया गया है।

Also Read

बांग्लादेश की डेफोडिल इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी और सीएसजेएमयू के बीच हुआ एमओयू, रिसर्च में साथ मिलकर करेंगे कार्य

3 Oct 2024 04:36 PM

कानपुर नगर सीएसजेएमयू: बांग्लादेश की डेफोडिल इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी और सीएसजेएमयू के बीच हुआ एमओयू, रिसर्च में साथ मिलकर करेंगे कार्य

कानपुर के छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय ने अंतरराष्ट्रीय संबंध एवं अकादमिक सहयोग प्रकोष्ठ के निरंतर प्रयासों से बांग्लादेश की डेफोडिल इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के साथ एमओयू साइन किया गया है।बांग्लादेश के साथ हुए एमओयू से दोनों देशों के छात्रों को सांस्कृतिक रिश्तों में प्रग... और पढ़ें