Kanpur News: सवारियों से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, तो फिर हुआ.....

सवारियों से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, तो फिर हुआ.....
UPT | घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगो की भीड़

Oct 27, 2024 13:26

कानपुर के साढ थाना क्षेत्र में आज रविवार को जहानाबाद से कानपुर आर रही सवारियों से भरी बस ओवरटेक करने के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने के दौरान बस में बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद एक दर्जन से अधिक सवारी घायल हो गई।

Oct 27, 2024 13:26

Kanpur News: कानपुर के साढ थाना क्षेत्र में आज रविवार  को जहानाबाद से कानपुर आर रही सवारियों से भरी बस ओवरटेक करने के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने के दौरान बस में बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद बस में सवार 7 लोग घायल हो गए। वही घटना के बाद स्थानीय लोगो की भीड़ जमा हो गई और आनन फानन में स्थानीय लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकलवाते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वही घटना के दौरान बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई।
 

सवारियों से भरी बस पलटी
सवारियों ने बताया कि तेज रफ्तार बस दरगाही लाल पुल के पास पहुंची थी, तभी ड्राइवर ने एक गाड़ी को ओवरटेक करना चाहा और स्पीड बढ़ा दी। जिससे बस खड्ड में घुसकर पलट गई। बस पलटते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। चीखे सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और सवारियों को बाहर निकालते हुए पुलिस को सूचना दी।हालांकि इस दौरान किसी भी तरह की जनहानि नही हुई बस से सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया। फिलाहल कुछ लोगो को थोड़ी बहुत चोंटे आई है जहां घायलों का अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
थाना प्रभारी साढ ने बताया लगभग एक दर्जन सवारियों को चोंटे आई है सभी का इलाज चल रहा है। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

Also Read

अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, रासलीला मंडली के संचालक समेत दो की मौत, 15 लोग गंभीर रूप से घायल

27 Oct 2024 01:59 PM

फर्रुखाबाद Farrukhabad Accident: अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, रासलीला मंडली के संचालक समेत दो की मौत, 15 लोग गंभीर रूप से घायल

फर्रुखाबाद में एक अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में रासलीला मंडली के संचालक और पिकअप चालक की मौत हो गई। जबकि हादसे में 15 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। और पढ़ें