Kanpur News : श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के लिए यातायात व्यवस्था में आज रहेगा बदलाव, जानें पूरी डिटेल...

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के लिए यातायात व्यवस्था में आज रहेगा बदलाव, जानें पूरी डिटेल...
UPT | श्रीकृष्ण्ण जन्माष्टमी के लिए यातायात व्यवस्था में आज रहेगा बदलाव।

Aug 26, 2024 09:38

अगर आप घर से बाहर निकल रहे हैं तो यह खबर जानना आपके लिए बेहद जरूरी है,क्योंकि आज कानपुर शहर की यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है।डीसीपी ट्रैफिक आरती सिंह ने जन्माष्टमी के पर्व के चलते यातायात में डायवर्जन किया है

Aug 26, 2024 09:38

Kanpur News : अगर आप घर से बाहर निकल रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है, क्योंकि आज कानपुर शहर की यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है।डीसीपी ट्रैफिक आरती सिंह ने जन्माष्टमी के पर्व के चलते यातायात में डायवर्जन किया है। यह व्यवस्था आज दिन में 3:00 बजे से प्रभावी होकर जन्माष्टमी समारोह चलने तक लागू रहेगी। डायवर्जन प्वाइंट पर दारोगा और सिपाहियों को भी तैनात किया गया है। वहीं, जिला पुलिस भी इस दौरान मुस्तैद रहेगी।

इस रूट डायवर्जन को जान लें...
  • हैलट हर्ष नगर की ओर से यातायात पालीवाल तिराहे से मरियमपुर जेके मंदिर की ओर वाहन नहीं जा सकेगा। वाहन पालीवाल तिराहे से मुड़कर काका देव थाना देवकी चौराहे होकर अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
  • फजलगंज की ओर से आने वाला यातायात मरियमपुर चौराहे से आगे जेके मंदिर पालीवाल तिराहे की ओर नहीं जा सकेंगे। यह वाहन मरियमपुर तिराहे से बाएं मुड़कर चेन फैक्ट्री चौराहा सब्जी मंडी तिराहा विजयनगर होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
  • गोल चौराहा मोती झील जरीब चौकी की ओर से आने वाला यातायात कोका कोला चौराहे से नजीराबाद थाना जेके मंदिर की ओर नहीं जा सकेंगे।
  • मरियमपुर चौराहे से वाहन नजीराबाद थाने जेके मंदिर की ओर नहीं जा सकेंगे।
  • गंगा बैराज से भारी मध्यम वाहन बनियापुरवा तिराहे से बाएं मुड़कर इस्कॉन मंदिर की ओर नहीं जा सकेंगे। बनियापुरवा तिराहे से एस कोठारी चौराहे से अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।
  • गुरुदेव पैलेस चौराहे से चिड़ियाघर की ओर आने वाले मध्यम वाहन भारी वाहन मैनावती मार्ग तिराहे से सिंहपुर रोड होते हुए इस्कॉन मंदिर की ओर नहीं जा सकेंगे। ऐसे वाहन मैनावती मार्ग तिराहे से आगे कर्बला चौराहे से गंगा बैराज होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
  • एस कोठारी चौराहा से कल्याणपुर की ओर से आने वाले मध्यम भारी वाहन सिंहपुर तिराहे से इस्कॉन मंदिर की ओर नहीं जा सकेंगे। ऐसे वाहन एस कोठारी बाग कल्याणपुर होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
यहां होगी पार्किंग की व्यवस्था 
  • इस्कॉन मंदिर कार पार्किंग कृष्णा कैनबरी लॉन महालक्ष्मी लॉन मंदिर के सामने खाली प्लॉट पर दो पहिया और चार पहिया वाहन जैन इंटरनेशनल स्कूल में पार्क होंगे।
  • जेके मंदिर आईटीआई पांडव नगर मैदान लाजपत नगर गुरुदेव तिराहे से जेके मंदिर के पूर्वी गेट तक।

Also Read

छेड़छाड़ पीड़िता का शव तालाब में उतराता मिला, दोनों आंखे गायब मिली

18 Sep 2024 09:36 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News: छेड़छाड़ पीड़िता का शव तालाब में उतराता मिला, दोनों आंखे गायब मिली

फर्रुखाबाद में छेड़छाड़ पीड़ित युवती का शव तालाब में उतराते हुए मिला है। युवती के शव से दोनों आंखे गायब मिली थीं। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुटी है। और पढ़ें