Kanpur News : यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने ही क्लासमेट पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस मामले की जांच में जुटी

यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने ही क्लासमेट पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस मामले की जांच में जुटी
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 14, 2024 00:46

कानपुर यूनिवर्सिटी में पड़ने वाली छात्रा ने अपने ही साथ पढ़ने वाले युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर शादी करने का झांसा देते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।वही पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Oct 14, 2024 00:46

Kanpur News : कानपुर जिले के कल्यानपुर थाना क्षेत्र से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।जहाँ कानपुर यूनिवर्सिटी में पड़ने वाली छात्रा ने अपने ही साथ पढ़ने वाले युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर शादी करने का झांसा देते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।छात्रा द्वारा बताया गया कि जब उससे शादी के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया।जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने आरोपित के खिलाफ कल्यानपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म
बता दें कि  स्वरूप नगर की रहने वाली युवती कानपुर विश्वविद्यालय से स्नातक की छात्रा है। छात्रा के मताबिक डेढ़ वर्ष पूर्व शम्भू दयाल चक्की कल्यानपुर बैरी निवासी ऋतिक से मुलाकात हुई थी जो कि वह भी विश्वविद्यालय में पढ़ता था। छात्रा ने बताया कि यूनिवर्सिटी में दोनों एक साथ एक ही क्लास में पढ़ते है।पढ़ाई के दौरान पहले दोस्ती हुई फिर छात्र ऋतिक पटेल से उनके प्रेम संबंध बन गए। जिस पर ऋतिक उसे अपने परिवार से मिलाने के लिए घर भी ले जाने लगा।आरोप है कि इस दौरान रितिक ने रावतपुर के एक होटल में शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया। कुछ दिन पहले जब छात्रा ने शादी के लिए कहा, तो ऋतिक व उसकी मां कुमकुम ने शादी के लिए इंकार कर दिया।

एसीपी ने दी जानकारी
वही इस मामले पर कल्यानपुर एसीपी अभिषेक पांडेय ने बताया कि मामले में आरोपी छात्र ऋतिक और उसकी माँ कुमकुम के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है।जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Also Read

जानें मोबाइल पर स्टेटस लगाना युवक को क्यों पड़ा भारी, पढ़िए पूरी डिटेल

13 Oct 2024 11:05 PM

कानपुर नगर Kanpur News : जानें मोबाइल पर स्टेटस लगाना युवक को क्यों पड़ा भारी, पढ़िए पूरी डिटेल

कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले एक युवक द्वारा भड़काऊ स्टेटस लगाकर माहौल बिगड़ने के प्रयास में पुलिस ने युवक के खिलाफ कार्यवाही की है।आरोप है कि युवक ने रामलला मंदिर के सामने से धर्म विशेष के निकल रहे एक जुलूस में खुद को पाकिस्तान का मुजाहिद बताते हुए गाना ... और पढ़ें