Lucknow News : युवती की हादसे में मौत के बाद बीच चौराहे पर शव रखकर परिजनों ने किया प्रदर्शन

युवती की हादसे में मौत के बाद बीच चौराहे पर शव रखकर परिजनों ने किया प्रदर्शन
UPT | शव रखकर हंगामा करते युवती के परिजन

Oct 19, 2024 18:10

उत्तराखंड की रोडवेज बस ने स्कूटी सवार युवती को रौंद दिया, जिसके बाद उसकी कुछ देर बाद ही मौत हो गई। वहीं इस घटना से गुस्साए परिजनों ने आज कैसरबाग बस अड्डे के सामने चौराहे पर शव रखकर जोरदार हंगामा खड़ा कर दिया।

Oct 19, 2024 18:10

Lucknow News : रोडवेज बस से बीती शाम शहर के बीचों बीच हुए हादसे ने शनिवार को तूल पकड़ लिया। शुक्रवार शाम तकरीबन 7 बजे वजीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत बस चालक ने स्कूटी सवार महिला पर बस चढ़ा दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। अस्पताल ले जाने से पहले ही स्कूटी सवार महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया। मौत के बाद वजीरगंज थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद आज महिला रश्मि सोनकर की बॉडी को उसके परिजन अचानक कैसरबाग के बीच चौराहे लाकर हंगामा करने लगे।

भारी बसों के संचालन से यातायात व्यवस्था प्रभावित 
उत्तराखंड रोडवेज की बस नबर Uk07PA 2846 से बीते शाम हुए हादसे को लेकर पुलिस के हाथ पांव फूल दिए। दरअसल शहर के बीच बने कैसरबाग अड्डे से कई बसों का रोज आवागमन होता है। पहले से ही अतिक्रमण की भेंट चढ़ा लखनऊ शहर भारी बसों के संचालन से और भी संकरा हो गया है। भीड़ भाड़ वाले इलाकों से होते हुए कैसरबाग बस अड्डे जाने के लिए बसें अक्सर रास्तों में राहगीरों के साथ दुर्घटनाओं का सबब बन रही हैं। ऐसे ही बीती शाम हुए हादसे में देखने को मिला। 



परिजनों ने की तोड़फोड़
उत्तराखंड की रोडवेज बस ने स्कूटी सवार युवती को रौंद दिया, जिसके बाद उसकी कुछ देर बाद ही मौत हो गई। वहीं इस घटना से गुस्साए परिजनों ने आज कैसरबाग बस अड्डे के सामने चौराहे पर शव रखकर जोरदार हंगामा खड़ा कर दिया। रोड जामकर मृतक युवती के परिजन बसों में तोड़फोड़ और राहगीरों से गाली गलौच करने लगे। पुलिस ने हंगामा बढ़ता देख फोर्स बुलाकर किसी तरह परिजनों और उनके साथ आई भीड़ को समझा बुझाकर रास्ता खुलवाया। नाराज परिजन काफी देर कार्यवाही की मांग को लेकर आड़े रहे, जिसके बाद मिले आश्ववासन के बाद परिजन शव को वापस ले गए। 

Also Read

मूर्तियों को अंतिम रूप देने में जुटे कलाकार, पत्थर पर उकेर रहे मन के भाव 

19 Oct 2024 10:03 PM

लखनऊ शैल उत्सव : मूर्तियों को अंतिम रूप देने में जुटे कलाकार, पत्थर पर उकेर रहे मन के भाव 

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के वास्तुकला एवं योजना संकाय में आयोजित शैल उत्सव के  छठे दिन छठें दिन सभी कलाकार अपने अपने मूर्तिशिल्प को अंतिम रूप देने में लगे रहे। और पढ़ें