Lucknow News : NHM के 3 कर्मचारियों की तीन दिन में मौत, पारिवारिक सदस्य को नौकरी देने के लिए लिखा जाएगा पत्र

NHM के 3 कर्मचारियों की तीन दिन में मौत, पारिवारिक सदस्य को नौकरी देने के लिए लिखा जाएगा पत्र
UPT | उत्तर प्रदेश संयुक्त राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन

May 26, 2024 18:10

नेशनल हेल्थ मिशन के तहत काम कर रहे तीन संविदा कर्मचारियों की अकस्मात मौत हो गई है।  उत्तर प्रदेश संयुक्त राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कर्मचारी संघ ने मृतकों के परिवार से एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है...

May 26, 2024 18:10

Lucknow News : नेशनल हेल्थ मिशन के तहत काम कर रहे तीन संविदा कर्मचारियों की अकस्मात मौत हो गई है।  उत्तर प्रदेश संयुक्त राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कर्मचारी संघ ने मृतकों के परिवार से एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है। क्योंकि मृतकों के परिवारों की आर्थिक स्थित ठीक नहीं है। ऐसे में परिवार के किसी सदस्य को नौकरी मिलनी चाहिए। 

इन तीन की हुई थी मौत
संघ के प्रदेश महामंत्री योगेश उपाध्याय ने बताया कि तीन दिनों में तीन एनएचएम कर्मचारियों की अचानक मौत हो गई है। इनमें से एक फार्मासिस्ट सचिन लखनऊ में तैनात थे, दूसरा जालंधर लक्ष्मीपुर में तैनात था और तीसरा मौसम परमार एटा के अलीगंज में सीएचओ के पद पर तैनात थे।

एनएचएम निदेशक को लिखा जाएगा पत्र
उपाध्याय ने कहा कि इस अप्रत्याशित घटना से पूरे एनएचएम परिवार को बहुत दुख हुआ है। संघ की तरफ से मृतकों के परिजनों को बीमा का लाभ दिलाया जाएगा और उन्हें हर संभव मदद मिलेगी। इसके अतिरिक्त, संघ जल्द ही एनएचएम निदेशक को पत्र लिखेगा ताकि परिवार के सदस्यों को नौकरी मिल सके।

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें