Jammu Kashmir Reasi Bus Terror Attack : जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले को लेकर अखिलेश ने सरकार को घेरा, कहा-  'सत्ता के जश्न में चूर थे'

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले को लेकर अखिलेश ने सरकार को घेरा, कहा-  'सत्ता के जश्न में चूर थे'
UPT | Akhilesh Yadav 

Jun 10, 2024 08:36

सपा ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, एक तरफ जब भाजपा नेता शपथ ले रहे थे और सत्ता के जश्न में चूर थे तभी उसी वक्त कश्मीर में श्रद्धालुओं की बस जिसमें अधिकतर यात्री यूपी के थे।

Jun 10, 2024 08:36

Lucknow News : जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार की शाम आतंकवादियों ने उत्तर प्रदेश के तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर गोलीबारी की। जिससे बस खाई में जा गिरी और इस घटना में 10 लोगों की मौत और 33 लोगों के घायल हुए हैं। वहीं इसी दिन बीजेपी नेता पीएम मोदी ने तीसरी बार शपथ ली है। हादसे पर समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर तंज कसा है।

सपा ने सरकार को घेरा
सपा मीडिया सेल ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, एक तरफ जब भाजपा नेता शपथ ले रहे थे और सत्ता के जश्न में चूर थे तभी उसी वक्त कश्मीर में श्रद्धालुओं की बस जिसमें अधिकतर यात्री यूपी के थे। उस पर आतंकी हमला हुआ और 8 मासूमों की जान चली गई. क्या इस बार कोई सर्जिकल स्ट्राइक इस पर होगी ? क्या इस आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा ? या चुनाव हो चुके हैं और सरकार बन चुकी है इसीलिए भाजपा सरकार मामला दबाकर सो जाएगी? 
  अखिलेश ने क्या कहा
अखिलेश ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, देश में राजनीतिक रूप से अति संवेदनशील दिन, सुरक्षा-प्रबंधन की लापरवाही की वजह से हुए आतंकी हमले में 10 लोगों के मारे जाने की ख़बर दुखद भी है और घोर निंदनीय भी। मृतकों में अधिकांश यूपी के हैं और बस के खाई में गिरने की वजह से कई लोग घायल भी हैं। मृतकों के शवों को उनके परिजनों तक पहुंचाने और घायलों को अच्छे-से-अच्छा उपचार देने के लिए सरकार जागे और सभी हताहतों को यथोचित मुआवज़ा दे।
  यूपी के हैं सभी लोग
इस हादसे को लेकर रियासी की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहिता शर्मा ने बताया, आतंकवादियों ने घात लगाकर शिव खोड़ी से कटरा के लिए रवाना हुई बस पर गोलीबारी की। चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और बस खाई में गिर गई। उन्होंने बताया कि घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान नहीं हुई है, लेकिन प्रारंभिक रिपोर्ट से पता चलता है कि वे सभी उत्तर प्रदेश के हैं।

Also Read

स्क्रैप ठेकेदार की साहस देखकर सब दंग, अधिकारी-कर्मचारी लिए गए हिरासत में

14 Jun 2024 10:45 PM

लखनऊ सीबीआई का रेलवे भंडारण विभाग पर छापा : स्क्रैप ठेकेदार की साहस देखकर सब दंग, अधिकारी-कर्मचारी लिए गए हिरासत में

गुरुवार को ठेकेदार स्क्रैप माल लेने के लिए रेलवे स्टोर पहुंचा था। इस दौरान, डीएसके के पद पर तैनात अविरल कुमार ने ठेकेदार से रिश्वत मांगी। ठेकेदार ने जैसे ही रिश्वत की रकम दी, सीबीआई ने अविरल कुमार को रंगे हाथों पकड़ लिया। और पढ़ें