Lucknow News : राष्ट्रीय आर्टिकल राइटिंग प्रतियोगिता में लखनऊ यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों ने मारी बाजी

राष्ट्रीय आर्टिकल राइटिंग प्रतियोगिता में लखनऊ यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों ने मारी बाजी
UPT | विजेताओं को सम्मानित किया गया।

Jun 13, 2024 23:58

इंटीग्रल यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित ऑर्टिकल राइटिंग प्रतियोगिता में देशभर के विधिक विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया था। इस प्रतियोगिता को कराने का उद्देश्य विद्यार्थियों में विधिक लेखन में प्रोत्साहन करना और उन्हें अपने विचारों को प्रस्तुत करने के लिए एक मंच प्रदान करता है।

Jun 13, 2024 23:58

Lucknow News : लखनऊ स्थित इंटीग्रल यूनिवर्सिटी की ओर से आयोजित राष्ट्रीय आर्टिकल राइटिंग प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए लखनऊ विश्वविद्यालय के विधिक विभाग के चतुर्थ सेमेस्टर के छात्र आदित्य राज सोनी और इरा उपाध्याय को विजेता घोषित किया गया है।

इंटीग्रल यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित ऑर्टिकल राइटिंग प्रतियोगिता में देशभर के विधिक विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया था। इस प्रतियोगिता को कराने का उद्देश्य विद्यार्थियों में विधिक लेखन में प्रोत्साहन करना और उन्हें अपने विचारों को प्रस्तुत करने के लिए एक मंच प्रदान करता है। लखनऊ विश्वविद्यालय के विधिक विभाग के प्रोफेसर बीडी सिंह ने इस उपलब्धि के लिए दोनों छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि दोनों छात्रों ने अपने लेखन में गहन अनुसंधान, तार्किक विश्लेषण और स्पष्ट प्रस्तुति के माध्यम से निर्णायक मंडल को प्रभावित किया। उनके लेखनों ने न केवल विधिक सिद्धांतों को स्पष्ट किया बल्कि समसामयिक विधि मुद्दों पर भी रोशनी डाली। बीडी सिंह ने दोनों छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि यह हमारे विश्वविद्यालय और विभाग के लिए गर्व की बात है कि हमारे छात्र राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में विजेता बन रहे हैं। 

Also Read

यूपी में 53 जिलों के एआरटीओ का वेतन रुका, इस मामले में हुई कार्रवाई

27 Sep 2024 10:12 PM

लखनऊ UP News : यूपी में 53 जिलों के एआरटीओ का वेतन रुका, इस मामले में हुई कार्रवाई

वर्तमान वित्तीय वर्ष में एक जुलाई से 31 अगस्त 2024 तक जुर्माना वसूलने का लक्ष्य पूरा न करने पर परिवहन आयुक्त चंद्र भूषण सिंह ने सख्त कार्रवाई की है। और पढ़ें